जया बच्चन, हैपी न्यू ईयर और बकवास के

By: | Last Updated: Saturday, 8 November 2014 8:48 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने उन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि ‘हैपी न्यू ईयर’ देखने के बाद जया बच्चन द्वारा दिए गए कमेंट से शाहरूख खान नाराज हो गए हैं और दोनों परिवारों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

 

एबीपी न्यूज़ एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शाहरूख खान ने कहा है कि ये सभी काल्पनिक खबरें हैं.

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में यह खबरें चल रही है कि अभिनेत्री जया बच्चन ने शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को ‘बेवकूफाना’ फिल्म बताया है. ऐसी खबरें भी आईं थीं कि जया बच्चन के इस कमेंट के बाद शाहरूख खान से मिलने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय उनके घर भी पहुंचे थे लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया था.

 

आपको बता दें कि कल इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी एक लेख शेयर किया था जिसमें लिखा गया था कि ट्विस्ट, टर्न्स और आधा सच ही विवादों को पैदा करते हैं. यहां बिग बी ने लिखा था कि जया बच्चन द्वारा फिल्म हैप्पी न्यू ईयर और शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन पर गलत रिपोर्टिंग की गई अनिल धारकर के इस लेख को पढ़ें.

 

बिग बी द्वारा शेयर किए गए लिंक के मुताबिक जया बच्चन लिटरेचर फेस्टिवल में ‘The failure of literature in informing current cinema’ नामक विषय पर चर्चा कर रही थीं. इस दौरान जया बच्चन ने कहा था कि दो तरह की फिल्में होती हैं- एक जो लिटरेचर पर आधारित होती हैं और दूसरी इंटरटेनमेंट फिल्म होती है. खुद जया दोनों तरह की फिल्में इन्जॉय करती हैं.

 

इस दौरान ‘हैपी न्यू ईयर’ के बारे में  बात करते हुए जया ने कहा था कि उन्होंने इस फिल्म में अभिषेक के इस ‘Nonsensical’ (बेवकूफी भरी) रोल को पसंद किया था क्योंकि अभिषेक ने वह कर दिखाया है जो वह खुद कभी नहीं कर पाईं. जया बच्चन ने यह भी कहा था कि अमर अकबर एंथनी फिल्म को भी उतना ही इन्जॉय किया जितना कि हैपी न्यू ईयर को.

 

जबकि मीडिया में ये खबरें छपीं कि जया बच्चन ने अभिषेक और शाहरूख खान की फिल्म को बकवास  बताया है.

 

इसी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए किंग खान ने कहा है कि ये सभी खबरें काल्पनिक हैं. गलत बताया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shahrukh jaya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017