Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

By: | Updated: 27 Jan 2015 09:40 AM

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने मंगलवार को सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में अपने संबोधन में मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक यादगार गाने की लाइन बोलकर सबका दिल जीत लिया.

 

ओबामा ने कहा कि साल 2010 में भारत दौरे के दौरान उन्होंने भांगड़ा किया था. उन्होंने मुंबई में कुछ बच्चों के साथ थिरकने के वाकये को भी याद किया. उन्होंने कहा, "बदकिस्मती से इस दौरे पर हम कोई नृत्य कार्यक्रम रखने में सक्षम नहीं थे."

 

उसके बाद ओबामा ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अतिसफल फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (1995) के गाने की लाइन गाकर सबको चौंका दिया. ओबामा ने खचाखच भरे ऑडिटोरियम को संबोधित करते हुए कहा, "सेनोरिटा, बड़े बड़े देशों..आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं."

 

ओबामा के यह कहते ही ऑडिटोरियम ठहाकों से गूंज उठा. यह ठहाका करीब 12 सेकेंड तक गूंजता रहा, इस दौरान ओबामा चुपचाप खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे.

 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने राष्ट्रपति बराक ओबामा के इस भाषण पर प्रतिक्रिया जताई है.
 

शाहरूख ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है, 'लिंग और धर्म समानता पर राष्ट्रपति ओबामा के भाषण का हिस्सा बनकर खुश हूं. दुख है कि वे भांगड़ा नहीं कर पाए. अगली बार छैयां, छैयां जरूर करेंगे.'



 

दर्शकों में बड़ी संख्या में युवा, छात्र-छात्राएं, गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) व राजनयिक शामिल थे. इस दौरान ओबामा के साथ उनकी पत्नी मिशेल मौजूद थीं, जिन्हें उन्होंने दमदार व प्रतिभाशाली महिला बताया.

संबंधित खबरें:

बराक पर चढ़ा बॉलीवुड का रंग 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Photos: क्या सोनम कपूर की सगाई की तैयारियों में जुटी कपूर फैमिली ?