शाहरुख, प्रियंका सोशल मीडिया के 'किंग', 'क्वीन'

By: | Last Updated: Wednesday, 3 June 2015 7:51 AM
Shahrukh Khan, Priyanka Chopra are the King and Queen of the social media

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने बड़े पर्दे पर हुकूमत करने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी दबदबा बना लिया है. उन्हें सोशल मीडिया के ‘किंग’ व ‘क्वीन’ की उपाधि दी गई है. ‘किंग एंड क्वीन ऑफ सोशल मीडिया’ की यह उपाधि उन्हें एक ऑनलाइन पोर्टल ने सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों के संपर्क में बने रहने के उनके प्रयास को सराहने के लिए दी है.

 

एक बयान में कहा गया कि डिजिटल पोर्टल ‘बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम’ ने सोशल मीडिया अवार्ड्स 2015 में उन्हें यह उपाधि दी. यह पुरस्कार उन सेलिब्रिटीज को दिया गया, जो न केवल जबर्दस्त रूप से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, बल्कि उस पर उनके ढेरों प्रशंसक भी हैं.

 

16 श्रेणियों के नतीजे एवं विजेता पाने के लिए पिछले माह ‘बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम’ पर एक सर्वे कराया गया. सर्वे में 1.30 लाख से अधिक लोग शामिल हुए.

 

शाहरुख ने एक बयान में कहा, “दुनिया में ऐसे बहुत लोग हैं, जिन्होंने मुझे सालों प्यार और सहयोग दिया. पूर्व में प्रशंसकों से संपर्क करने एवं उन्हें धन्यवाद देने के लिए सिर्फ खत एवं कार्ड का इस्तेमाल होता था. अब सोशल मीडिया ने जिंदगी आसान बना दी है. मैं अपने सभी प्रशंसकों के करीब जा सकता हूं, उन्हें धन्यवाद दे सकता हूं और उनसे बात कर सकता हूं.”

 

उन्होंने कहा, “यह पुरस्कार दुनियाभर के उन सभी लोगों को जाता है, जिन्होंने मुझे बिना किसी शर्त प्यार एवं सहयोग दिया.”

 

वहीं प्रियंका ने कहा, “मैं हमेशा से एक रानी बनना चाहती थी. मैंने जब मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती, मैंने कल्पना की कि मैं एक रानी हूं. इसलिए यह पुरस्कार जीतकर मुझे वैसा ही अहसास हो रहा है. मुझे चुनने के लिए सभी का शुक्रिया.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shahrukh Khan, Priyanka Chopra are the King and Queen of the social media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017