गजेंद्र की मौत पर शाहरुख बोले, 'दर्द को समझिए, फायदा मत देखिए'

By: | Last Updated: Thursday, 23 April 2015 9:41 AM

नई दिल्ली: दिल्ली में बुधवार को जंतर मंतर पर राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह ने आम आदमी पार्टी की रैली फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस पर देश की राजनीति गरम है.

 

गृहमंत्री ने दिल्ली पुलिस को क्लिन चिट दे दी है कि उनकी कोई गलती नहीं है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने कहा है कि सरकार झूठ बोल रही है. आप का कहना है कि रैली के समय दिल्ली पुलिस ने कहा था कि गजेंद्र को बचाना उनका काम नहीं है. कांग्रेस और बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया है.

 

इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने भी इस खुदकुशी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. शाहरूख खान ने कहा है कि एक दूसरे पर आरोप लगाना छोड़ उसके दर्द को समझिए.

 

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर किंग खान ने लिखा- कोई भी अपनी जिंदगी को खत्म करने के लिए खुद को नहीं मारेगा, वह अपने दर्द को खत्म करने के लिए ऐसा करेगा. एक पल के लिए आप उस दर्द को महसूस कीजिए, फायदा मत देखिए और यह आरोप-प्रत्यारोप का खेल बंद कीजिए.

 

इस ट्वीट से इतना तो साफ है कि शाहरूख इस पर चल रही नाराजगी को लेकर ऐसा लिखा है.

 

अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा – दुखद है कि किसान की आत्महत्या सिर्फ स्टूडियों में टीवी चैनलों के बहस का विषय बनकर रह गई. कल कोई और स्टोरी इसे रिप्लेस कर देगी.

 

अभिनेता ऋषि कपूर ने लिखा- मुझे पता है कि रैली में हजारों लोग आते हैं, कोई पेड़ पर फांसी के फंदे में लटका है लेकिन आप माइक पकड़े हुए हैं और लोग तालियां बजा रहे हैं. दुखद!

आम आदमी पार्टी की नेता और अभिनेत्री गुल पनाग ने लिखा- यह भयानक हादसा है. परिवार के लिए गहरी संवेदना. इस पर चल रही  राजनीति से व्यथित हूं.

 

 

यह भी पढें-

गजेंद्र खुदकुशी केस: FIR में ‘आप’ कार्यकर्ताओं और नेताओं पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप 

भाई बिजेंद्र का दावा- मनीष सिसौदिया के संपर्क में थे गजेंद्र 

दिल्ली में ‘आप’ की रैली में खुदकुशी करने वाले गजेंद्र का गांव में हुआ अंतिम संस्कार, परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग  

बड़ा खुलासा: दिल्ली पुलिस के मना करने के बाद भी आप ने की जंतर मंतर पर रैली!

खुदकुशी पर आशुतोष ने दिया विवादित बयान, फिर मांगी माफी 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shahrukh Khan tweeted on gajendra singh suicide
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017