शर्टलेस होकर शाहरुख खान ने किया फैंस का शुक्रिया

By: | Last Updated: Friday, 15 May 2015 7:15 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस शाहरुख के लिए जितने दीवाने हैं उतने ही शाहरुख भी अपने फैंस के लिए दीवाने हैं. इस इज़हार शाहरुख ने एक एक वीडियो ट्वीट करके दिया.

 

शाहरुख ने गुरुवार को ट्वीटर पर एक करोड़ तीस लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया. इसी के साथ शाहरुख खान ने ट्वीटर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पछाड़ दिया. इस मौके पर शाहरुख ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा किया. जिसमें शाहरुख अपने फैंस को शुक्रिया अदा करते नज़र आ रहे हैं.

 

शाहरुख खान ने इस वीडियो में कहा, ‘हम एक परिवार में रहते हैं, हम एक दूरसे से कई मुद्दों पर डिस्कस करते हैं. कई मुद्दो पर हमारी राय अलग भी होती है. यहां तक कि हम कभी कभी हम लड़ भी जाते हैं. इन सब के बीच हम इस बात का ख्याल रखें कि हम अपनी और किसी और की भी मां, बहन और बेटी के लिए अपशब्दों का प्रयोग ना करें. किसी अच्छे कवि ने कहा  है कि तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हारे साथ रहूंगा, हम एक से दो बेहतर हैं.”

 

शाहरुख आगे कहते हैं, ”एक करोड़ तीस लाख लोगों का एक रंगीन परिवार बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया.” इसके बाद शाहरुख कहते हैं, ”हां मैंने चश्मा लगाया है लेकिन शर्ट नहीं पहनी है.”

 

शाहरुख खान ने साल 2010 में ट्वीटर पर ज्वाइन किया था. इसके बाद शाहरुख ने बहुत ही तेजी से सलमान खान, आमिर खान यहां तक कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी ट्वीटर पर पीछे छोड़ दिया.

 

यहां देखें शाहरुख खान का शर्टलेस वीडियो

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017