‘‘सदाबहार’’ कामों को अंजाम देना चाहते हैं शाहरुख खान

By: | Last Updated: Friday, 28 August 2015 11:39 AM

मुंबई: अपने अधूरे कामों की लंबी फेहरिस्त अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए सुपर स्टार शाहरूख खान ने कहा है कि वह अपनी आत्मकथा जल्द पूरी करना चाहते हैं जिसे वह लंबे अरसे से लिख रहे हैं. उन्होंने अटके पड़े कामों की लिस्ट को ‘‘सदाबहार’’ नाम दिया है. फिलहाल शाहरुख खान अपनी रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं.

 

शाहरूख ने ट्वीट किया, ‘‘ इसे सिर्फ सामने रख रहा हूं, मेरी सदाबहार विलंबित कामों की फेहरिस्त. मैंने कहा था कि यह लगातार बढ़ और बदल रही है लेकिन फिलहाल यही है.’’ शाहरुख की लिस्ट में गिटार और खाना पकाना सीखना, पांच कॉकटेल बनाना, एक उम्दा जींस ढूंढ़ना और अन्य चीजों के अलावा किताब लिखने का काम मुकम्मल करना शामिल है.

 

पुस्तक के बारे में उन्होंने मजाहिया लहजे में लिखा, ‘ किताब मुकम्मल करने का मतलब उस किताब को पूरा करना है जिसे मैं पिछले हजार सालों से लिख रहा हूं, कोई रोको मुझे.’ ‘20 इयर्स इन ए डिकेड’ शीषर्क की इस आत्मकथा में शाहरूख ने स्टारडम से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shahrukh khan wants to do his evergreen workes
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood shahrukh khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017