मनीषा से मिलकर भावुक हुए शाहरुख खान

By: | Last Updated: Thursday, 29 January 2015 3:37 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने अपनी दोस्त मनीषा कोइराला से मुलाकात की है. एकसाथ तीन फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख और मनीषा जब मिले तो उनकी यह तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई.

 

शाहरुख और मनीषा की यह मुलाकात मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पार्टी में हुई. संजय लीला भंसाली को पद्मश्री पुरस्कार ने नवाजा गया है जिसके उपलक्ष्य में संजय ने यह पार्टी ऑर्गेनाइ की थी. संजय की इस पार्टी शाहरुख और मनीषा के अलावा प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, प्रसून जोशी, श्रुति हसन जैसे सितारे शामिल हुए थे.

 

आपको बता दें कि साल 2012 में मनीषा को गर्भाशय का कैंसर होने का पता चला था. इस जानलेवा बीमारी को मात देने के बाद चर्चा है कि मनीषा बॉलीवुड में राजकुमार संतोषी की फिल्म से कमबैक कर सकती हैं.

 

मनीषा और शाहरुख की इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि दोनों एकदूसरे से मिलकर बेहद खुश हैं. संभवत: कैंसर के बाद मनीषा और शाहरुख की यह पहली मुलाकात है.

 

आपको बता दें कि मनीषा शाहरुख के साथ फिल्म ‘दिल से’, ‘गुड्डू’ और ‘अचानक’ में साथ काम कर चुकी हैं. मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दिल से’ के लिए मनीषा को बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था.

 

फिल्म दिल से की अपनी को-एक्ट्रेस मनीषा से जब शाहरुख मिले तो दोनों ने एकदूसरे को हग भी किया. तस्वीर में दोनों काले रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

 

मनीषा ने 1989 में फिल्म ‘फेरी भेटुला’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. साल 1996 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘खामोशी’ में मनीषा ने जबर्दस्त रोल निभाया था. इस फिल्म के लिए मनीषा को बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्म फेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड से नवाजा गया.

 

44 साल की उम्र में कई उतार-चढ़ाव देख चुकी मनीषा बॉलीवुड में एक बार फिर कदम रखने को तैयार हैं. उम्मीद है कि बॉलीवुड में इस बार वह पहले से ज्यादा मजबूती के साथ कदम रखेंगी.

 

यह भी पढ़ें-

ओबामा के भाषण का हिस्सा बनकर खुश हूं, अगली बार छैयां-छैयां जरूर करेंगे: शाहरूख खान

जब ओबामा ने कहा, ‘सेनोरिटा, बड़े बड़े देशों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं’

‘अगर सच्चा प्यार किया है तो हिंदू बन जाएं तीनों खान’

अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरुख

आर्यन नहीं कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू: शाहरुख

जन्मदिन पर शाहरूख को मिला नायाब तोहफा

‘किंग’ खान ने ट्विटर पर पूरे किए 5 साल 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shahrukh khan_manisha koirala_sanjay leela bhansali_priyanka chopra_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: SHAH RUKH KHAN
First Published: