सलमान चाहते हैं कि फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आएं शाहरूख खान

By: | Last Updated: Saturday, 13 September 2014 3:05 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस बार बिग बॉस में कुछ ऐसा करने वाले हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. जी हां, सलमान खान ने  बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान को इस शो पर फिल्म प्रमोशन के लिए इन्वाइट  किया है.

 

सलमान खान ने कहा है कि वह चाहेंगे कि फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के कलाकार उनके टीवी शो ‘‘बिग बॉस 8’’ में अपनी फिल्म का प्रचार करने आएं. सलमान  अब डायरेक्टली  शाहरूख का नाम ले या ना लें लेकिन इस बात से इतना तो साफ हो गया है कि जल्द ही दोनों एक साथ एक ही मंच पर नजर आ सकते हैं.

 

बिग बॉस का 8 वां सीजन कलर्स चैनल पर 21 सितंबर से शुरू होने वाला है. शाहरूख खान की एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म अक्तूबर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरूख के साथ दीपिका पादुकोण, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन और बोमन इरानी नजर आएँगे.

 

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 8 में सलमान खान एक पायलट की तरह दिख रहे हैं. पिछले सीजन में सलमान खान शैतान और दूत के रूप में नजर आए थे. इस सीजन में स्वर्ग और नरक बिग बॉस का थीम था. बिग बॉस साथ-7 को होस्ट कर रहे सलमान खान कई बार यह कह चुके थे कि वह अगली बार इस विवादित शो को होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने यह कंफर्म किया वह इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इस शो के एक एपिसोड के लिए सलमान खान ने 5-6 करोड़ रूपये लिए हैं.

 

संबंधित खबरें-

Watch: बिग बॉस सीजन -8 में सलमान खान का फर्स्ट लुक और टीजर जारी

बिग बॉस 8 के सेट पर काम बंद, बकाया हैं मजदूरों के 50 लाख रूपये