बच्चन परिवार को नहीं मिल रही 'किंग खान' की माफी!

By: | Last Updated: Friday, 7 November 2014 7:52 AM
shahrukh_denied_to_meet_aish_abhi

नई दिल्ली: फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को फिल्म क्रिटिक्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी थी. वरिष्ठ अभिनेत्री जया बच्चन के शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को ‘बेवकूफाना’ फिल्म कहने के बाद खासा विवाद शुरु हो गया है. इसके बाद शाहरुख ने घर पहुंचे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन से भी मिलने से इनकार कर दिया था.

 

अभिषेक-ऐश्वर्या से मिलने से शाहरुख का इनकार

लेकिन बिग बी के इस ट्वीट के बाद भी शाहरुख ने किसी  तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. खबर है कि जया का बयान सामने आने के बाद उसी रात को अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ शाहरुख से मिलने के लिए उनके बंगले मन्नत में गए थे. लेकिन शाहरुख ने दोनों से मिलने से इनकार कर दिया.

अभिषेक-ऐश्वर्या की बहुत देर तक उनकी पत्नी गौरी खान के साथ बैठे रहे. लेकिन शाहरुख काफी इंतजार के बाद भी उनसे मिलने नहीं आए इसके बाद अभिषेक-ऐश्वर्या शाहरुख से बिना मिले ही लौट गए.

 

बिग बी की माफी

इससे पहले जया द्वारा फिल्म की आलोचना करने के तुरंत बाद बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर लिखा था कि, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने दुनिया भर में करीब 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. शाहरुख, निर्देशक फराह खान और उनकी पूरी टीम को बधाई. तो फराह हम साथ-साथ काम कब कर रहे हैं?

जया बच्चन ने फिल्म HNY को बताया बेहद बकवास तो अमिताभ ने की जमकर तारीफ!

 

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सूत्र बता रहे हैं कि सदी के सुपर सितारे अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी की ओर से माफी मांगते हुए व्यक्तिगत रूप से शाहरुख को एसएमएमस भी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि जया का इरादा शाहरुख और उनकी फिल्म के सम्मान को ठेस पहुंचाने का नहीं था.

 

खबरों के मुताबिक जया बच्चन की इस टिप्पणी का असर बच्चन और खान परिवार के आपसी रिश्तों में पड़ रहा है. लेकिन अमिताभ के साथ-साथ अभिषेक और ऐश्वर्या भी स्थिति को संभालने की कोशिशो में लगे हुए हैं.

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ बहुत ही बकवास फिल्म है: जया बच्चन 

 

जया की किस टिप्पणी पर हुआ था विवाद?

जया ने कहा, ”पिछले कुछ सालों में आई फिल्मों में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सबसे बकवास फिल्म है. मेरा कहना है कि फिल्म का मुख्य किरदार भी बकवास है. मैंने इस फिल्म को सिर्फ इसलिए देखा क्योंकि अभिषेक भी इस फिल्म का एक हिस्सा थे. मैंने उन्हें बताया कि अगर वह कैमरे के सामने फिल्म के बेवकूफ किरदार को निभा सकते हैं तो निश्चित ही वह एक महान अभिनेता है. मैं इन दिनों आ रही फिल्मों का हिस्सा नहीं बन सकती और शायद इसीलिए मैं फिल्मों में काम भी नहीं करती.”

 

जया ने यह बयान उस लिटरेचर फेस्टिवल के बीच में ‘the failure of literature in informing current cinema’ नामक विषय पर चर्चा के दौरान दिया.

 

शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है और फिल्म ने अब तक 300 से करोड़ ज्यादा का कारोबार भी कर लिया है. फिल्म दर्शकों को पसंद भी आई है और फिल्म क्रिटिक्स से भी इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shahrukh_denied_to_meet_aish_abhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017