गौरी पर क्यों आया शाहरुख खान का दिल?

By: | Last Updated: Monday, 7 July 2014 9:38 AM

नई दिल्ली: इस रविवार कलर्स टीवी पर शुरू हुए अभिनेता अनुपम खेर के शो ‘कुछ भी हो सकता है’ के ओपनिंग एपिसोड में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी जिंदगी के कुछ पन्नों पलटते दिखे. शो के दौरान शाहरूख का इमोशनल साइड भी देखने को मिला.

 

शो के दौरान अनुपम खेर ने कई दिलचस्प प्रश्न पूछे. कुछ सवालों ने दर्शकों को हंसाया तो कुछ जवाब सुनकर लोग भावुक भी हो गए. लेकिन शाहरुख ने जब अपने लव लाइफ के बारे में जो बताई वो तो आप भी जानना चाहेंगे.

 

शाहरुख ने बताया कि उनकी पत्नी गौरी जब 14 साल की थी तभी वे उन्हें पहली बार देखा था. उस समय शाहरुख की उम्र 18 साल थी. शाहरुख ने गौरी को एक पार्टी के दौरान देखा था. शाहरुख उनके साथ डांस करना चाहते थे लेकिन इतने शर्मीले थे कि उनसे खुद ना पूछकर किसी दोस्त से डांस करने के लिए पूछा. गौरी ने बिना किसी परेशानी के शाहरुख के साथ डांस करने के लिए तैयार हो गईं. बस फिर क्या था शाहरुख का दिल उनपर आ गया.

 

जब अनुपम ने पूछा कि गौरी में उन्हें क्या ऐसी बात दिखी जो उन्हें इतनी भा गईं तो शाहरूख ने कहा, “पता नहीं यह कहना सही है या नहीं लेकिन गौरी फिजिकली बुहत ही एट्रेक्टिव थीं.”

 

शो के दौरान शाहरूख ने अपने करियर, अपने माता-पिता, पत्नी और  अपनी कई आदतों के बारे में बात की. हम आपको एक एक करके सब के बारे में विस्तार से बताएंगे.

 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए देखते रहिए यह पेज!

 

यहां पर देखें ‘कुछ भी हो सकता है’ शो का पूरा एपिसोड