साक्षी महाराज के बयान से बॉलीवुड भड़का, जताई कड़ी प्रतिक्रिया

By: | Last Updated: Thursday, 8 January 2015 5:07 AM
Shakshi Maharaj_bollywood

मुंबई: हिंदी फिल्म बिरादरी ने बुधवार को केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी के सांसद साझी महाराज के बयान पर हैरानी जताई. साक्षी महाराज ने कहा था कि हिंदुत्व की रक्षा करने के लिए सभी हिंदू महिलाओं को ‘चार बच्चे’ पैदा करने चाहिए. साक्षी महाराज ने यह बात उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक जनसभा में कही थी. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान का बड़े पैमाने पर विरोध हो रहा है.

 

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने ट्वीट किया, “साझी महाराज चाहते हैं कि सभी हिंदू महिलाएं चार बच्चे पैदा करें. अच्छी खबर है, पर उन्होंने पतियों की संख्या नहीं बताई.”

 

आम आदमी पार्टी के कट्टर समर्थक और संगीतकार विशाल ददलानी ने लिखा, “आखिरकार मुझे पता चल ही गया कि बीजेपी के लिए विकास का क्या मतलब है! वह यह है कि जनसंख्या का बोझ बढ़ाकर हर दिन मूर्खता का नया घटनाक्रम जोड़ा जाए.”

 

हास्य कलाकार वीर दास ने इस मामले को एक अलग दृष्टि से देखा. उन्होंने कहा, “प्रिय साक्षी महाराज, जब तक हिंदू महिलाओं का एक भी बच्चा आपके भाषणों पर हंसता रहेगा, तब तक हम ठीक-ठाक रहेंगे.”

 

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा, “मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैं साक्षी महाराज के हिंदूओं से अलग हिंदू हूं.. बहुत अलग. क्या आप भी हैं?

 

इस मामले पर कुछ गंभीर प्रतिक्रियाएं भी मिलीं. आभूषण डिजाइनर फराह खान अली ने ट्वीट किया, “एक बड़ी आबादी वाले देश को पोषण देने के लिए केवल तीन फीसदी भारतीय कर अदा करते हैं, जहां पर ज्यादातर लोग अनपढ़ और बेरोजगार हैं. वहीं दूसरी ओर साक्षी महाराज जैसे लोग चार बच्चे पैदा करने की बात कर रहे हैं. उन्हें कहिए कि पहले बच्चों की परवरिश के लायक व्यवस्था बनाई जाए.”

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी तनुज गर्ग ने कहा, “साक्षी महाराज चाहते हैं कि हर हिंदू महिला चार बच्चे पैदा करे, और हम चाहते हैं कि वह अपना मुंह बंद रखें.”

 

यह भी पढ़ें-

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान 

2014: यूपी में सुर्खियों में रहे लव जिहाद, धर्मातरण जैसे मुद्दे 

बीजेपी-शिवसेना ने सड़कों-चौराहों पर गोडसे की मूर्ति लगाने का किया विरोध 

देश भर में चौक चौराहों पर गोडसे की मूर्ति लगाएगी हिंदू महासभा 

सनसनी: मुंह में राम बगल में गोडसे 

मोदी के काबू में नहीं उनके ही सांसद 

गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बता साक्षी महाराज ने मांगी माफी 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shakshi Maharaj_bollywood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood Shakshi Maharaj
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017