'शमिताभ' का ट्रेलर लॉन्च, यह पिक्चर नहीं, धनुष-बिग बी का मिक्सचर है

By: | Last Updated: Wednesday, 7 January 2015 4:58 AM
Shamitabh trailer

नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमिताभ’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इसे मंगलवार की शाम को मुंबई में लॉन्च किया गया.

 

बिग बी के फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ही इतनी भीड़ उमड़ गई थी कि जैसे फिल्म का प्रीमियर हो. लॉन्च के बाद बिग बी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फैन्स की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा कि उन्हें एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म का प्रीमियर है.

 

इस फिल्म में मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा भी दिखाई देंगी. अक्षरा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर ही हैं.

ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म के नाम की तरह ही यह फिल्म धनुष और अमिताभ की मिक्सचर है. जैसा कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का एक डॉयलॉग भी है, ‘है कोई पानी जो चढ़ती है व्हिस्की के बिना…वो पानी है मैं व्हिस्की हूं.’

 

आपको बता दें कि अभिनेता धनुष के नाम का आखिरी अक्षर ‘श’ और अमिताभ के नाम के आखिरी तीन अक्षर ‘मिताभ’ को लेकर फिल्म का ‘शमिताभ’ रखा नाम रखा गया है. तो इसी तरह जैसे इनके नाम में मिक्सचर है वैसे ही फिल्म भी दोनों की मिक्सचर है. ट्रेलर में भी सबसे लास्ट में बिग बी कहते हैं, ‘यह पिक्चर नहीं, मिक्सचर है.’

 

फिल्म के निर्देशक आर. बालाकृष्णन उर्फ आर. बल्की हैं. इससे पहले बल्कि और अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘चीनी कम’ और ‘पा’ में साथ किया है. इससे पहले जब भी बल्कि और अमिताभ बच्चन ने एक साथ काम किया है तो कुछ कमाल ही किया है. इस बार दर्शकों को भी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं.

 

आपको बता दें कि 2009 में आई बल्कि और अमिताभ की फिल्म ‘पा’ ने नेशनल फिल्म अवार्ड, फिल्म फेयर अवार्ड, स्क्रीन अवार्ड और आइफा अवार्ड सहित कई अवार्ड शो में बेस्ट एक्टर, बेस्ट फिल्म का अवार्ड अपने नाम कर लिया था. ऐसे में स्वाभाविक है कि दर्शक इस जोड़ी से कुछ बेमिसाल देखने की ही उम्मीद करते हैं.

 

अब तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि इस बार यह जोड़ी दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आई है. फिलहाल तो आप ट्रेलर देखिए. सिनेमाघरों में यह फिल्म 6 फरवरी को रि‍लीज होने जा रही है.

 

क्लिक करके देखें ट्रेलर-