बर्थडे स्पेशल: बॉक्स ऑफिस पर फर्श से अर्श तक श्रद्धा का सफर

By: | Last Updated: Tuesday, 3 March 2015 1:39 PM
Shardha kapoor_birthday special_

नई दिल्ली: आज ‘आशिकी 2’ गर्ल श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है. 3 मार्च 1989 को जन्मीं श्रद्धा आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइनों में से एक श्रद्धा कपूर मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं.

 

बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि श्रद्धा ने बॉलीवुड डेब्यू महानायक अमिताभ बच्चन के साथ की थी. 2010 में आई फिल्म ‘तीन पत्ती’ में उन्होनें अहम किरदार निभाया था. हालांकि अमिताभ और श्रद्धा कपूर की जुगलबंदी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.

 

फिल्म ‘तीन पत्ती’ में श्रद्धा कॉलेज गर्ल बनी थी. इस फिल्म के बाद श्रद्धा ‘लव का द एंड’ में नजर आईं. फिल्म में श्रद्धा टिनएज लड़की के किरदार में दिखीं थीं. ‘लव का द एंड’ रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में श्रद्धा का क्यूट लुक लोगों ने काफी पसंद किया.

 

अब वो वक्त आया शायद जिसका श्रद्धा को सबसे ज्यादा इंतजार था. उन्हें फिल्म ‘आशिकी 2’ में लीड रोल करने का मौका मिला जिसे उन्होनें बगैर देर किये अपना लिया.

 

इस फिल्म में उनके अपॉजिट आदित्य रॉय कपूर थे. फिल्म में दोनों की लव कमेस्ट्री को लोगों ने बेहद पसंद किया. फिल्म की म्यूजिक जबरदस्त हिट साबित हुई.

 

इस फिल्म ने श्रद्धा और आदित्य कपूर को रातों रात स्टार बना दिया. इस हिट फिल्म के बाद श्रद्धा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘एक विलेन’ में नजर आईं. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई और श्रद्धा की एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई.

 

श्रद्धा अपनी उपस्थिति हर तरह की फिल्मों में दर्ज करवाना चाहती थी. तभी तो जैसे ही उनको ‘हैदर’ का ऑफर मिला उन्होनें बिना देर किये इस फिल्म के लिए हां कह दिया.

 

विशाल भारद्वाज की यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई और श्रद्धा को खूब वाह-वाही मिली. इस एक फिल्म ने साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में हर तरह की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

 

आज 26 वां जन्मदिन मना रही श्रद्धा जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो एक डांसर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अपॉजिट बचपन के दोस्त वरूण धवन होंगे.

कई फिल्मों में प्रेमिका का करदार निभा चुकीं श्रद्धा ने कभी यह नहीं बताया कि उनके रियल लाइफ का हीरो कौन है. हालांकि श्रद्धा का नाम कई बार ‘आशिकी 2’ के हीरो आदित्य रॉय कपूर से जोड़ा गया. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशन को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया. बॉलीवुड में अफवाह के तौर पर ‘एबीसीडी 2’ के हीरो वरूण के साथ उनका नाम जोड़ा जाता रहा है.

 

जन्मदिन पर एबीपी न्यूज़ की तरफ से श्रद्धा को ढ़ेरों शुभकामनाएं. आशा है कि श्रद्धा तमाम बुलंदियों को अपने जीवन में हासिल करेंगी.

 

यह भी पढ़ें-

हैप्पी बर्थडे: एक खलनायक ‘डैनी’ जो असल जिंदगी में एक भला और नेक इंसान

हैप्पी बर्थडे: जिद के कारण पीछे रह गईं भाग्यश्री

‘बिग बॉस’ के खिलाफ एजाज की मुहिम, ट्विटर पर सलमान-फराह से की शिकायत

बर्थडे पर दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shardha kapoor_birthday special_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017