'हेट स्टोरी-3' में शरमन जोशी के हॉट सीन को देखकर नाराज थी उनकी बेटी

By: | Last Updated: Friday, 4 December 2015 6:06 AM
Sharman joshi’s daughter was unhappy with him

नई दिल्ली: आज रिलीज हो रही ‘हेट स्टोरी 3’ अपने बोल्ड और हॉट सीन के चलते चर्चा में है. फिल्म में शरमन जोशी जरीन खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. शरमन ने भी अपनी अब तक की छवि तोड़ते हुए जम कर बोल्ड सीन दिए हैं.

 

फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक बोल्ड और इरोटिक सीन्स से भरे पड़े हैं. ट्रेलर और गानों में शरमन और जरीन के कई ऐसे सीन हैं जो बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं.

 

लेकिन  शरमन की बेटी ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन का बोल्ड कैरेक्टर देखने के बाद नाखुश हो गई. उसके बाद शरमन बड़ी मुश्किल से अपनी बेटी को समझा पाए.

 

शरमन के मुताबिक, ”मैने जब उसे ट्रेलर दिखाया तो उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. उसने मुझे ये फिल्म करने से ही मना किया. फिर उसकी कजिन और मैने मिलकर बड़ी मुश्किल से उसे समझाया कि ये मेरे काम का हिस्सा है. तब जाकर उसका मूड ठीक हुआ.”

 

आपको बता दें कि ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन, डेजी शाह, जरीन खान और करण सिंह ग्रोवर की अहम भूमिकाएं हैं. यह फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sharman joshi’s daughter was unhappy with him
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017