सनी लियोनी ने शर्मिला-मधुबाला से सीखा है जिंदगी का ये सबक | Sharmila Tagore, Madhubala taught me to be myself, Says Sunny Leone

सनी लियोनी ने शर्मिला-मधुबाला से सीखा है जिंदगी का ये सबक

सनी लियोनी ने कहा है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अभिनेत्रियों से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए.

By: | Updated: 21 Dec 2017 08:37 PM
Sharmila Tagore, Madhubala taught me to be myself, Says Sunny Leone

मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए. सनी ने अनुभवी अभिनेत्री मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट की और उन्हें अपना आदर्श बताया.


इसके साथ उन्होंने लिखा, "मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है. जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला."


 







साल 2012 की फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है. वह 'रागिनी एमएमएस 2', 'हेट स्टोरी 2', 'मस्तीजादे' और 'बादशाहों' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं.

 





अभी हाल ही में सनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज हुई है, जिसमें वो अभिनेता अरबाज़ खान के साथ नजर आई थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sharmila Tagore, Madhubala taught me to be myself, Says Sunny Leone
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IN PICS: अमजद अली खान, अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ पुरस्कार से नवाजा गया