‘पद्मावती’ विवाद: शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और अमिताभ की चुप्पी पर उठाया सवाल | Shatrughan Sinha questions PM Modi and Amitabh bachchan for silence on 'Padmavati'

‘पद्मावती’ विवाद: शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और अमिताभ की चुप्पी पर उठाया सवाल

'पद्मावती' को लेकर हो रहे विवाद पर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर सवाल उठाया है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 01:42 AM
Shatrughan Sinha questions PM Modi and Amitabh bachchan for silence on ‘Padmavati’

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म 'पद्मावती' के विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर सवाल उठाया है. शत्रुघ्न ने बुधवार को ट्वीट किया, "चूंकि ‘पद्मावती’ एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है. हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं."


 



उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के हितों और राजपूतों की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए ही इस विवाद के बारे में बात करेंगे.

ये भी पढ़ें: In Depth: सेंसर बोर्ड क्या है? कैसे काम करता है? जानें इससे जुड़े हर सवाल का जवाब

उन्होंने कहा, "जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही पद्मावती के मुद्दे पर बात करनी चाहिए. मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा."

 




'पद्मावती' में अभिनेता रणवीर सिंह दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं. भंसाली के अनुसार यह फिल्म राजपूत रानी पद्मावती की वीरता को श्रद्धांजलि है, जिनका किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं.


ये भी पढ़ेंमैं 'पद्मावती' के लिए भंसाली के साथ खड़ा हूं: रणवीर सिंह

वहीं, विवादों के बीच एक बीजेपी नेता ने भंसाली और दीपिका के सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.


ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोप में रूढ़िवादी समूहों के विरोध के बाद फिल्म विवादों में घिरी है. फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसे स्थगित कर दिया गया है क्योंकि फिल्म निर्माता को अभी तक सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिला है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shatrughan Sinha questions PM Modi and Amitabh bachchan for silence on ‘Padmavati’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए प्रियंका ने मांगी एक मिनट की एक करोड़ रुपए फीस