सोनाक्षी के परिवार से आई दुखद खबर, पंखे से लटका मिला रिश्तेदार का शव

By: | Last Updated: Friday, 11 March 2016 2:17 PM
Shatrughan Sinha’s Former Sister-In-Law Sheela Sinha Found Dead

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार के लिए दुखद खबर है.  शत्रुघ्न सिन्हा के भाई भरत सिन्हा की पूर्व पत्नी शीला सिन्हा ने गुड़गांव स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी है.

पडोसियों को इसकी भनक तब लगी जब उनके फ्लैट से बदबू आने लगी. पड़ेसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस को घर में दाखिल होने के लिए मुख्य दरवाजा तोड़ना पड़ा. पुलिस ने बताया है कि कि मृतिका शीला सिन्हा उनकी बेटी भारती अहमदाबाद में रहती है, जबकि उनका कारोबारी बेटा भारती हिंदू बेंगलुरु में रहता है. शीला सिन्हा के बेटे ने 10 तारीख को गुडगाँव पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा कि उन्हें किसी पर हत्या करने का शक नहीं है क्योंकि वो अकेले रहती थीं इसिलए सुसाइड कर लिया होगा. गुडगाँव पुलिस ने उनके बेटे और बेटी के बयान के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर बच्चों के हवाले कर दिया.

गुडगाँव के पोस्टमार्टम हाउस में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है. गुडगाँव पुलिस ने 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. गुडगाँव पुलिस की माने तो शीला शर्मा ने लगभग 25 साल पहले सत्रुधन सिन्हा के बड़े भाई भारत सिन्हा से तलाक ले चुकी हैं और अपने घर में अकेले रह रही थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shatrughan Sinha’s Former Sister-In-Law Sheela Sinha Found Dead
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Shatrughan Sinha Sheela Sinha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017