हैकर्स के अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने से परेशान हुए शेखर सुमन, डिलीट करेंगे FB अकाउंट | Shekhar suman facebook account hacked

हैकर्स के अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने से परेशान हुए शेखर सुमन, डिलीट करेंगे FB अकाउंट

हैकिंग की घटना होने से शेखर सुमन काफी परेशान हुए थे. उन्होंने ट्वीट में बताया था कि वो जल्द ही अपने फेसबुक अकाउंट को बंद कर देंगे.

By: | Updated: 08 Apr 2018 06:16 PM
Shekhar suman facebook account hacked

नई दिल्ली: अभी कुछ रोज पहले अभिनेता शेखर सुमन का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था और उनके अकाउंट से कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर कर दी गई थीं. इस घटना के बाद शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया था कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था जिसको लेकर वो साइबर क्राइम के तहत शिकायत करेंगे.


हैकिंग की घटना होने से शेखर सुमन काफी परेशान हुए थे. उन्होंने ट्वीट में बताया था कि वो जल्द ही अपने फेसबुक अकाउंट को बंद कर देंगे.



अब शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू कहा है कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं. अपने ही अकाउंट के हैक हो जाने की खबर उन्हें किसी दोस्त ने दी. शेखर ने ये भी बताया कि वो पहले ही अपने अकाउंट को बंद कर देना चाहते थे, लेकिन लोगों ने उनसे कहा कि ये सभी से जुड़े रहने का अच्छा माध्यम है.


शेखर ने इंटरव्यू में कहा कि अकाउंट हैक होने के बाद अब वो सोशल मीडिया से जुड़े नहीं रहना चाहते हैं. उनके कहा कि हैकिंग की घटना से वो काफी परेशान हैं. उनके मुताबिक ऐसी घटना उनके इज्जत से जुड़ी है.


उन्होंने कहा, “लोग सलिब्रिटी पर यकीन करते हैं, वो इस बात पर भरोसा नहीं करेंगे कि मैंने आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर कीं.” शेखर इस बात को लेकर परेशान दिखें कि आम आदमी जब ऐसे मामलों में घिरेगा तो वह कैसे साबित करेगा कि उसने ये नहीं किया है. शेखर ने बताया कि डिजिटल दौर में हैकिंग एक खतरनाक चीज़ है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shekhar suman facebook account hacked
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं