अध्ययन सुमन ने ‘सारेंया नू छडैया’ | Saariyan Nu Chaddeya: Shekhar suman’s son Adhyayan Suman to debut as a singer

अध्ययन सुमन ने गाया ‘सारेंया नू छडैया’

मशहूर अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन संगीत की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. अध्ययन ने अपना पहला गाना गाया है, जिसका नाम है ‘सारेंया नू छडैया’.

By: | Updated: 16 Dec 2017 04:49 PM
Shekhar suman’s son Adhyayan Suman to debut as a singer

नई दिल्ली: पंजाबी समझने वाले तो ये समझ ही गए होंगे कि ‘सारेंया नू छडैया’ का मतलब होता है किसी के लिए सबको छोड़ देना.. लेकिन जो पंजाबी नहीं समझते वो भी ये जान लें कि अध्ययन सुमन ने ‘सारेंया नू छडैया’.


इससे पहले कि आप कुछ ऐसा वैसा सोचें आपको बता देते हैं कि अध्ययन सुमन ने किसी को छोड़ा नहीं है, बल्कि उन्होंने तो एक और नया काम शुरू कर दिया. मशहूर अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन संगीत की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. अध्ययन ने अपना पहला गाना गाया है, जिसका नाम है ‘सारेंया नू छडैया’. अध्ययन का ये गाना 21 दिसबंर को टी सीरीज रिलीज करेगी. ये एक हिंदी रोमांटिक सॉन्ग होगा. अध्ययन के गाने को लेकर बॉलीवुड में भी खासा उत्साह है.


 



सोनू निगम ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर अध्ययन के सिंगर बनने की जानकारी दी. अध्ययन का कहना है कि ‘ये सिर्फ एक गाना नहीं है. ये मेरी भावनाएं हैं. ये वो अनुभव है, जो उन्हें उनकी जिंदगी में हुए हैं, खासतौर पर पिछले सात सालों में. जो गुस्सा जो नाकामयाबियां मुझे मिली. नेशनल टीवी पर एक नाकामयाब इंसान कहे जाने से एक इंसान के मिलने तक जो मेरा खास दोस्त बना और जिसने मुझे ये गाना बनाने के लिए प्रेरित किया’.



बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने भी अध्ययन सुमन के गाने की जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "अभी सुना इसे!! जरूर कहना चाहूंगी कि आपके गाने को सुनकर मैं दंग रह गई. अध्ययन सुमन आपने बेहतरीन काम किया है. मुझे यकीन है लोगों को ये खूब पसंद आएगा."

 





शेखर सुमन खुद भी कमाल के सिंगर हैं. उम्मीद है अध्ययन के रूप मे भी इंडस्ट्री को अब एक नई आवाज मिलेगी जो बेहद कामयाब भी होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shekhar suman’s son Adhyayan Suman to debut as a singer
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'पद्मावत' के मेकर्स को बड़ी राहत, SC ने सर्टिफिकेट को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई से इंकार किया