जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर विरोध बढ़ता देख शिल्पा शेट्टी ने मांगी माफी | Shilpa shetty apologise for derogatory remarks, valmiki samaj protest against salman khan’s Tiger zinda hai

जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर विरोध बढ़ता देख शिल्पा शेट्टी ने मांगी माफी

हाल ही में शिल्पा और सलमान ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसको लेकर देश के कई शहरों में इन कलाकारों के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है. विवाद बढ़ता देख शिल्पा ने इस मामले पर सफाई पेश करते हुए माफी मांग ली है.

By: | Updated: 24 Dec 2017 04:13 PM
Shilpa shetty apologise for derogatory remarks, valmiki samaj protest against salman khan’s Tiger zinda hai

नई दिल्ली: एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अभिनेता सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल के बाद से दोनों कलाकारों का जमकर विरोध हो रहा है. वाल्मिकी समाज के लोग सलमान की हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के विरोध पर भी उतर आए हैं. हंगामा बढ़ता देख शिल्पा ने इस मामले पर अब माफी मांग ली है.


ये भी पढ़ें: जातिसूचक कमेंट मामले में सलमान-शिल्पा पर मुंबई की अंधेरी में एक और मामला दर्ज


शिल्पा शेट्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी गलती मानते हुए ट्विट किया, “हाल में मैंने एक इंटरव्यू में कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया जिसे गलत तरीके से लिया गया. मेरे उन शब्दों के इस्तेमाल करने का मकसद किसी की भावनाओं के ठेस पहुंचाना बिल्कुल भी नहीं था.”


 



शिल्पा ने दूसरे ट्वीट में कहा, “अगर किसी को बुरा लगा है तो मैं माफी मांगती हूं. मुझे गर्व है कि मैं ऐसे मुल्क मे रहती हूं जहां इतनी विविध जातियां और पंथ बसते हैं. मैं इन सभी की इज्जत करती हूं.”

ये भी पढ़ें: एक और विवाद में फंसे सलमान खान, मुंबई में बढ़ाई गई दबंग खान के घर की सुरक्षा

 




गौरतलब है कि इस मामले में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है. खबरों के मुताबिक सलमान और शिल्पा के इस आपत्तिजनक टिप्पणी की वजह से सलमान की फिल्म को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. राजस्थान यूपी और गुजरात के कई जगहों पर फिल्म के पोस्टर फाड़ने और थिएटर में तोड़फोड़ की घटनाए सामने आई हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shilpa shetty apologise for derogatory remarks, valmiki samaj protest against salman khan’s Tiger zinda hai
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पद्मावत: अब सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच में अपील करेगी करणी सेना, आज ठाणे विरोध मार्च