शोएब ने की 'बजरंगी भाईजान' की नकल, नाचे आमिर खान

By: | Last Updated: Thursday, 6 August 2015 6:05 AM
Shoaib Malik_

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक आजकल अपने दिलचस्प वीडियो को लेकर चर्चा के केंद्र मे हैं. हाल ही में उन्होनें अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ डांस का वीडियो शेयर किया था जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ.

 

अब अपने ट्विटर अकाउंट से शोएब ने एक और डबस्मैश वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का फेमस डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. शोएब बोलते हैं- ‘हमारे पास पासपोर्ट नहीं है, ना वीजा. लेकिन वादा करते हैं कि अब तो हम मुन्नी को खुद घर छोड़कर ही आएंगे.’

 

डायलॉग खत्म होते ही मशहूर प्रोफेशनल बॉक्सर आमिर खान डांस करने लगते हैं वहीं उनके आगे उनकी पत्नी फरयाल बैठी हुईं दिख रही हैं. फरयाल डायलॉग खत्म होते ही हंसने लग जाती हैं. वीडियो बेहद ही दिलचस्प है और शोएब ने सलमान की अच्छी एक्टिंग की है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉक्सर आमिर खान और उनकी पत्नी फरयाल बेटी लैमिश के साथ लाहौर के ‘दाता दरबार’ में मत्था टेकने आए हुए हैं. फरयाल मशहूर डिजाइनर हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा सलमान खान की बड़ी फैन हैं. अपने इंटरव्यू में सानिया कई बार इस बात का जिक्र भी कर चुकी हैं. शोएब मलिक भी भारतीय फिल्मों को खूब पसंद करते हैं.

 

इस दिलचस्प वीडियो को देखने के लिए नीचे क्लिक करें-

 

Dubsmash is inspired by Bajrangi Bhaijaan with champ @AmirKingKhan and @FaryalxMakhdoom, great movie @BeingSalmanKhan

A video posted by Shoaib Malik (@realshoaibmalik) on

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017