SHOCKING VIDEO: मारपीट के बाद पूजा मिश्रा ने तान दी पिस्तौल

By: | Last Updated: Tuesday, 13 October 2015 2:00 AM
SHOCKING VIDEO: POOJA MISRRA GOT INTO A SCUFFLE, SEEN EXCHANGING PUNCHES & KICKS AT A DELHI STORE

नई दिल्ली: मॉडल और अभिनेत्री पूजा मिश्रा पर दिल्ली स्थित एक प्रमुख स्टोर के एक कर्मचारी की पिटाई करने का आरोप लगा है. पुलिस ने सोमवार को कहा कि बिग बॉस के पांचवें सीजन की प्रतिभागी पूजा को पश्चिमी दिल्ली के करोल बाग में स्थित स्टोर के कर्मचारी की रविवार रात पिटाई करते कैमरे में कैद कर लिया गया.

 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “मॉडल ने न केवल कर्मचारी की पिटाई की बल्कि उसने एक पिस्तौल निकाला और उसे गोली मारने की धमकी दी.”

 

GOSSIP: पहले आमिर से भिड़े, अब सलमान ने सरेआम कर दी सोनू निगम की बेइज्जती! 

 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना तब हुई जब महिला बिलिंग काउंटर पर खड़ी थी. उसने अचानक ही बंदूक निकाली और वहां खड़े दो लोगों पर उसपर अश्लील टिप्पणियां करने का आरोप लगाया. महिला ने कहा कि जब वह काउंटर पर अपनी बारी का इंतजार कर रही थी तब दोनों व्यक्तियों ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

 

दुकान के प्रबंधक के हस्तक्षेप करने और दूसरे ग्राहकों के जुटने से पहले दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी और महिला ने राजेंद्र नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि महिला ने दुकान में अपने बैग से कौन सा हथियार या चीज निकाली. पुलिस ने कहा कि उन्होंने दुकान की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है और आरोपियों की पहचान हो गयी है.

 

अधिकारियों ने कहा कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

 

बता दें कि ऐसा पूजा मिश्रा ने पहली बार नहीं किया है बल्कि कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले एक सीसीटीव वीडियो सामने आई थी जिसमें पूजा होटल स्टाफ से मारपीट और गाली गलौज करती दिख रही थीं.

 

SHOCKING VIDEO:  देखें इस स्टोर की ये शॉकिंग वीडियो