मेरे लिए बेहतर काम करना और अपने काम में सुधार लाना चुनौतीपूर्ण: श्रद्धा कपूर

'हसीना पारकर' के बाद श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में काम करने जा रही हैं. साथ ही वह 'साहो' में प्रभाष के साथ नजर आएंगी.

By: | Last Updated: Monday, 11 September 2017 9:46 AM
Shraddha Kapoor: Challenge lies in improving my craft

मुंबई: अपनी फिल्मों ‘साहो’ और ‘साइना’ की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि किसी फिल्म की विधा उनके लिए चुनौती नहीं है बल्कि चुनौती हर फिल्म में अपने काम में सुधार लाने में निहित है. अपनी आगामी फिल्म ‘हसीना पारकर’ के प्रचार में व्यस्त श्रद्धा से पूछा गया कि वह रोमांटिक फिल्मों या भावनात्मक व सशक्त किरदार वाले फिल्मों में से किसे करना ज्यादा पसंद करती हैं.

इस पर उन्होंने यहां से कहा, “हर फिल्म की अपनी चुनौती होती है. मैं यह नहीं कह सकती कि प्रेम कहानी वाली फिल्म करना ज्यादा मुश्किल होता है या भावनात्मक फिल्में करना ज्यादा मुश्किल होता है. मुझे लगता है कि मेरे लिए बेहतर काम करना और अपने काम में सुधार लाना चुनौतीपूर्ण है.”

‘हसीना पारकर’ के बाद श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में काम करने जा रही हैं. साथ ही वह ‘साहो’ में प्रभाष के साथ नजर आएंगी.

इन दोनों फिल्मों के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अभी तक ‘साइना’ की शूटिंग नहीं शुरू की है और वह इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर तैयारी कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि अब वह ‘साहो’ की शूटिंग करेंगी. फिल्म की शूटिंग हिंदी और तेलुगू में होगी.

फिल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, उन्होंने इसे शानदार अनुभव बताया.

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अभी भी यकीन नहीं होता कि उन्होंने अपने भाई के साथ काम किया है. उन्होंने कहा कि वक्त गुजरने के साथ दोनों इस फिल्म में साथ काम करने से जुड़ी यादों को ताजा करेंगे.

फिल्म में वह मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में हैं.

श्रद्धा ने बताया कि यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसे अपने जीवन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और बहुत कुछ खोना पड़ता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shraddha Kapoor: Challenge lies in improving my craft
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: SHRADDHA KAPOOR saina
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017