Shraddha Kapoor, Kirron Kher Schooled On Twitter For Fake Pic Of Jawaans

सेना के जवान की ऐसी तस्वीर शेयर कर फंसी किरण खेर और श्रद्धा कपूर, ट्विटर पर हो गई ट्रोल

हाल ही में ऐसा एक और मामला सामने आया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सांसद व अभिनेत्री किरण खेर एक तस्वीर शेयर की है.

By: | Updated: 19 Dec 2017 05:53 PM
Shraddha Kapoor, Kirron Kher Schooled On Twitter For Fake Pic Of Jawaans
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फेक तस्वीरों को अपने अकाउंट्स पर शेयर करके फंस जाते हैं. हाल ही में ऐसा एक और मामला सामने आया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सांसद व अभिनेत्री किरण खेर एक तस्वीर शेयर की है.

इन दिनों सोशल मीडिया में एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें सेना के दो जवान भारी बर्फबारी में भी अपनी ड्यूटी करते दिख रहे हैं. तस्वीर पर लिखा है 'सियाचिन ग्लेशियर, टेम्प्रेचर -50 डिग्री, भारतीय आर्मा को सलाम और आदर'.
इस तस्वीर को किरण खेर ने बिना किसी कैप्शन के पोस्ट किया है तो वहीं श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा है,

t1

हमारी सुरक्षा अपने गर्म रह सकें इसलिए वो खुद को ठंड में ड्यूटी करते हैं. जवान हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वो हर संभव कोशिश करते हैं. आपके काम के लिए आपको कभी भी पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे पाएंगे.

t

इस तस्वीर पर तथ्य चेक करने वाले SM Hoax Slayer ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और बताया कि ये तस्वीर रश्यिन आर्मी की है न की भारतीय जवानों की. भारतीय जवानों के लिए हमारे दिल में बहुत सम्मान है लेकिन इसके लिए हमें किसी फेक तस्वीर का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं.

t 2

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shraddha Kapoor, Kirron Kher Schooled On Twitter For Fake Pic Of Jawaans
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वजहें जो 'ब्लैक पैंथर' को बनाती हैं बाकी सुपरहीरो फ़िल्मों से अलग