'रॉक ऑन 2', 'बागी' के बाद 'हाफ गर्लफ्रेंड' करेंगी श्रद्धा

By: | Last Updated: Thursday, 14 January 2016 5:18 PM
Shraddha Kapoor shoot ‘Half Girlfriend’ after ‘Baaghi’, ‘Rock On 2’

मुंबई: श्रद्धा कपूर ‘बागी’ और ‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग खत्म करने के बाद, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘ओ कधल कनमणि’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी. श्रद्धा ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लांच के अवसर पर कहा, “मैं ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘ओ कधल कनमणि रीमेक’ पर काम करने के लिए उत्साहित हूं. मैं ‘बागी’ और ‘रॉक ऑन 2’ के बाद इसकी शूटिंग शुरू करूंगी.”

चेतन भगत की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के रूपांतर में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन ‘एक विलन’ के मोहित सूरी करेंगे.

इससे पहले फिल्म के मुख्य किरदार के लिए सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया था, लेकिन वह पहले ही अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इसके साथ आलिया भट्ट और कृति सैनन जैसी अभिनेत्रियों के लिए चर्चा की जा रही थी, लेकिन बाद में श्रद्धा को इसके लिए चुना गया.

मणि रत्नम की तमिल फिल्म ‘ओ कधल कनमणि’ की रीमेक ‘साथिया’ निर्देशक शाद अली से मदद से बनाई जाएगी. फिल्म के हीरो आदित्य राय कपूर हो सकते हैं.

करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण करेगा और इसका संगीत ए.आर. रहमान देंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shraddha Kapoor shoot ‘Half Girlfriend’ after ‘Baaghi’, ‘Rock On 2’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017