परिवार को छोड़ कर नहीं जाऊंगी: श्रद्धा कपूर

By: | Last Updated: Tuesday, 5 August 2014 10:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है की सफलता मिलने के बाद बॉलीवुड कलाकार अपने परिवार से अलग होकर अपना एक अलग आशियाना बना लेते है लेकिन दो हिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है की वो अपने परिवार को छोड़ कर अलग नही रह सकती, वहीँ दूसरी तरफ श्रद्धा से अलग अलिया भट्ट अपनी अलग आशियाने की तलाश में है.

 

श्रद्धा का कहना है वह अपने परिवार से इस हद तक जुड़ी है की वो अपने परिवार से अलग नही रह सकती है. श्रद्धा यह भी कहती है की उन्होंने अपने आने जाने का अलग से रास्ता बनाया है ताकि उनकी वजह से उनके परिवार को तकलीफ न हो.

 

फिलहाल श्रद्धा की आने वाली फिल्म ‘हैदर’ रिलीज़ होने के लिए तैयार है. हैदर के बारे में बताते हुए श्रद्धा कहती है की विशाल सर ने मुझे ये किरदार इसलिए दिया, क्यूंकि उन्हें लगता था की ये किरदार मुझसे मिलता है. जब मैं विशाल सर से मिलीं थी तब उन्होंने कहा की ‘तुमसे बेहतर अर्शिया तो मुझे मिल ही नही सकती थी ‘.

 

श्रद्धा का कहना है की हैदर में काम करना मेरे  लिए जीवन बदल देने वाला अनुभव था और कश्मीरी लड़की का किरदार निभाने में मुझे बहुत मज़ा आया. विशाल सर मेरे मनपसन्दीदा निर्देशकों में से एक है और मुझे अगर मौका मिलता है तो मैं संजय लीला भंसाली से साथ भी काम  करना चाहती हूँ.

 

श्रद्धा का कहना है की वो अपनी फिल्मो को काफी सोच समझ कर चुनती हैं क्यूंकि बहुत से लोगो को उनसे अब काफी उम्मीदे है. श्रद्धा कहती है की वो किसी एक तरह के किरदार में बंधना नही चाहती है वो उस मिटटी की तरह बनना चाहती है जिसे किसी भी आकर में ढाला जा सके.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shraddha Kapoor_Alia Bhatt_Home_Family_Bollywood Star_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: alia bhatt family home SHRADDHA KAPOOR
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017