एड्स के खिलाफ जागरूकता फैलाएंगी श्रुति

By: | Last Updated: Saturday, 13 December 2014 1:25 PM

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री श्रुति हासन एड्स के खिलाफ जारी ऑनलाइन अभियान का हिस्सा बनी हैं. सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति ने एड्स के खिलाफ ऑनलाइन अभियान के लिए अपनी आवाज दी है.

 

श्रुति ने ऑनलाइन अभियान ‘टीच एड्स’ के जरिए दुनिया भर में खासकर युवाओं के बीच एड्स को लेकर जागरूकता फैलाने का निश्चचय किया है. ऑनलाइन अभियान जल्द ही वीडियो साझा करने वाली वेबसाइट यूट्यूब पर जारी किया जाएगा.

 

श्रुति ने अभियान के तहत एनिमेटेड वीडियो में तीन अलग-अलग भाषाओं में अपनी आवाज दी है, जिसमें बातचीत के तरीके से एड्स से संबंधित पूरी जानकारियां दी गई हैं. वीडियो यूट्यूब पर अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में उपलब्ध होगा.

 

एक सूत्र ने बताया, “श्रुति युवाओं की आदर्श हैं. इसलिए अभियान से जुड़ने और वीडियों में अपनी आवाज देने के लिए उनसे कहना उपयुक्त था. वह खुद भी इस बात पर यकीन करती हैं कि युवाओं को एड्स के प्रति जागरूक होना चाहिए.”

 

श्रुति ने हिंदी सिनेमा जगत और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत में अपने अनुबंधों में व्यस्त रहने के बावजूद ‘टीच एड्स’ अभियान के लिए समय निकाला.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shruti-hasan-aids-awareness
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP aids awareness Shruti Hasan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017