बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन आमने-सामने होंगीं पापा कमल और बेटी श्रुति हासन की फिल्में

By: | Last Updated: Tuesday, 14 April 2015 9:51 AM
shruti_kamal_hassan_movie_release

चेन्नई/नई दिल्ली: सुपरस्टार कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘उत्तम विलेन’ और उनकी बेटी अभिनेत्री श्रुति हासन की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ एक ही दिन एक मई को प्रदर्शित हो रही है.

 

श्रुति के एक करीबी सूत्र ने एक बयान में कहा, “श्रुति के करियर में यह पहला मौका है, जब उनकी और उनके पिता की फिल्म एक ही दिन प्रदर्शित हो रही है. हालांकि दोनों फिल्मों की शैली और भाषा अलग हैं. श्रुति निश्चित रूप से इस बात से उत्साहित हैं, आखिर यह उनका पारिवारिक मामला है.”

 

निर्देशक कृष की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर ‘रमन्ना’ की हिंदी रीमेक है.

 

कमल अभिनीत ‘उत्तम विलेन’ के निर्देशक रमेश अरविंद हैं, जो कमल के दोस्त भी हैं. फिल्म की कहानी आठवीं सदी के रंगमंच कलाकार और आधुनिक सुपरस्टार के बारे में है. दोनों भूमिकाएं कमल हासन ने निभाई हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shruti_kamal_hassan_movie_release
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ??? kamal hassan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017