आलिया के साथ लिन-इन की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी!

Siddhartha Malhotra denied living in with Alia Bhatt

मुंबई: फाइनली अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रहने वाली खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सिद्धार्थ ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि वो खुद अपने किसी दोस्त के साथ रह रहे हैं.

सिद्धार्थ ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा, ‘आलिया के साथ मेरे रहने की खबरें सही नहीं हैं.’ बता दें कि कुछ दिनों से मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ साथ-साथ रह रहे हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

जल्द वैलेंटाइन डे आने वाला है. तो ऐसे में बॉलीवुड का ये हॉट कपल क्या कर रहा है ये सवाल तो बनता ही है. सिद्धार्थ से जब वैलेंटाइन प्लॉन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि वो इस खास दिन पर काम कर रहे होंगे और आलिया के साथ ही सेट पर होंगे. मतलब सिद्धार्थ शूटिंग के दौरान ही आलिया के साथ वैलेंटाइऩ सेलिब्रेट करेंगे. आपको बता दें कि सिद्धार्थ, आलिया और फवाद खान इन दिनों फिल्म कपूर एंड सन्स की शूटिंग कर रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Siddhartha Malhotra denied living in with Alia Bhatt
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: alia bhatt siddhartha malhotra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017