KRK ने आलिया के बिकनी शूट पर किया कमेंट, बचाव में उतरे सिद्धार्थ मल्होत्रा

By: | Last Updated: Sunday, 28 February 2016 5:33 PM
Sidharth Malhotra’s locks horns with Kamaal R Khan on Twitter

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वोग मैगजीन के लिए अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट फोटोशूट कराया है. आलिया और सिद्धार्थ ने यह फोटो शूट मशहूर मैगजीन वोग के लिए कराया था.

एकतरफ जहां आलिया और सिद्धार्थ के इस फोटो शूट की खूब तारीफ हो रही है. वहीं दूसरी तरफ यह फोटो शूट ट्विटर पर जंग की वजह भी बन गया. यह जंग हुई अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा और कमाल आर खान के बीच.

दरअसल आलिया और सिद्धार्थ के फोटो शूट पर कमेंट करते हुए कमाल खान ने ट्विटर पर लिखा, ”आलिया पैंटी में बिल्कुल बच्ची दिख रहीं हैं लेकिन कुछ लोग उसे पहनने के लिए मजबूर कर रहे हैं.”

कमाल खान के इस कमेंट का जवाब देने के लिए सिद्धार्थ मलहोत्रा ने ट्विटर पर लिखा, “सर! हमने भी आपको चुप रहने के लिए कहा है लेकिन आप फिर भी ट्वीट करते हैं.”

tweet 1tweet 2

सिद्धार्थ के इस ट्वीट का जवाब दिया कमाल खान ने, ”भारत के 130 करोड़ लोग आपसे एक्टिंग ना करने को कहते हैं लेकिन आप फिर भी फिल्में करके उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं.”

इस पर सिद्धार्थ कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने फिर ट्वीट कर कमाल खान को जवाब दिया. सिद्धार्थ ने लिखा, ”मुझे लगता है आपको इंग्लिश पढ़ने के लिए क्लास करनी चाहिए. आप मेरा पहला ट्वीट नहीं समझे.”

इस जंग में आखिरी ट्वीट केआरके की तरफ से आया. केआके ने लिखा, ”हाहाहाहाहा ! ओके मैं आपसे जल्द ही इंग्लिश पढ़ने आऊंगा क्योंकि आप दिल्ली आइडिया इंस्ट्यूट से पढ़े हो.”

सिद्धार्थ की ओर से अभी तक तो कोई जवाब नहीं आया है. लेकिन देखना होगा कि अगर सिद्धार्थ रिप्लाई करते हैं तो इस बार केआर के की कैसे खिंचाई करेंगे.

आपको बता दें कि ये फोटोशूट इन दोनों ने मालदीव कराया है. दोनों के डेंटिंग की खबरों के बीच ये फोटोशूट तो फैंस के लिए बेहद उत्साहित करने वाला है. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. दोनों साथ-साथ फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में भी नजर आने वाले हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sidharth Malhotra’s locks horns with Kamaal R Khan on Twitter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017