Box Office: पहले दिन दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई 'सिमरन', जानें कलेक्शन

ये फिल्म भारत में कुल 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई करेगी.

By: | Last Updated: Saturday, 16 September 2017 12:48 PM
Simran Box Office collection Day 1

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म को पहले दिन बहुत ही धीमी शुरूआत मिली है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 2.77 करोड़ की कमाई की है. 


बता दें कि ये फिल्म भारत में कुल 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई करेगी.

‘सिमरन’ में कंगना रनौत के अलावा सोहम शाह, ईशा तिवारी पांडे, अनीषा जोशी मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.

एबीपी न्यूज़ की समीक्षा के मुताबिक इस फिल्म में मुख्य किरदार को पर्दे पर उतारने में ये सोचकर कंजूसी भी नहीं की गई है कि दर्शक उसे कहीं खारिज तो नहीं कर देंगे. हमारे समाज में जिसे ‘आइडियल’ हीरो या हीरोइन कहते हैं उस इमेज से यहां किरदार को बाहर निकाल दिया गया है. इस फिल्म की हीरोइन तलाकशुदा है, जुआ खेलती है, शराब पीती है, चोरी करती है और वो जैसी है, खुद से प्यार करती है. पढ़ें रिव्यू

dc-Cover-ne0fabm7slq2au4vl8bsv9jt86-20170808185621.Medi_

इससे पहले ‘क्वीन’ जैसी फिल्म करके कंगना ने अपना बेंचमार्क सेट कर लिया है. उससे बाकी किसी भी फिल्म की तुलना नहीं की जानी चाहिए. क्योंकि ‘क्वीन’ जैसी फिल्में बार-बार नहीं बनतीं. अगर आप कंगना रनौत के फैन हैं तो ‘सिमरन’ देखेंगे ही, लेकिन अगर नहीं हैं तो भी इसे फैमिली के साथ देख सकते हैं. वजह ये है कि इसे देखकर ये समझ में आएगा कि अगर फिल्म की कहानी साधारण हो तो भी उसे एक्टिंग की बदौलत देखने लायक बनाया जा सकता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Simran Box Office collection Day 1
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017