Box Office: अक्षय के लिए 'सिंह इज ब्लिंग' साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी

By: | Last Updated: Wednesday, 14 October 2015 3:40 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ की शानदार कमाई जारी है. फिल्म ने पहले हफ्ते में जहां 77 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे मंगलवार तक  फिल्म ने 87.60 करोड़ की कमाई कर ली है. वेबसाइट Koimoi के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 1.1 करोड़ का कारोबार किया.

 

इस तरह अक्षय की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. अक्षय की ‘गब्बर इज बैक’ ने 86 करोड़ का कारोबार किया था जिसे अब ‘सिंह इज ब्लिंग’ पीछे छोड़ चुका है.

 

जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उससे ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. इससे पहले अक्षय कुमार ने अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ा. अक्षय  की पिछली फिल्म ब्रदर्स ने एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 72.60 करोड़ की कमाई की थी. वहीं इसने पहले हफ्ते में 77 करोड़ का बिजनेस किया.

 

इस तरह पहले हफ्ते में इतनी कमाई करने वाली इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी. पहले नंबर पर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने कब्जा किया है जिसने एक हफ्ते में 184 करोड़ की कमाई की थी. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने ‘दृश्यम’ (67 करोड़), ‘फैंटम’ (54 करोड़) और ‘बदलापुर’ (50 करोड़) को एक हफ्ते की कमाई के मामले में पछाड़ दिया है.

 

आधी रात सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंची आलिया भट्ट 

मूवी रिव्यू: बोझिल कॉमेडी और खराब एक्शन वाली बोरिंग फिल्म है ‘सिंह इज ब्लिंग’

मूवी रिव्यू: जज़्बा 

टॉपलेस फोटोशूट कराकर अदिति ने बटोरीं सुर्खियां 

 

आपको यह भी बता दें कि ओपेनिंग वीकेंड यानि शुरुआती तीन दिनों में 54 करोड़ की कमाई के साथ इस फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी कायम कर लिया था. यह फिल्म ओपेनिंग वीकेंड में इतनी कमाई करने वाली 2015 की दूसरी फिल्म बन गई है.  इससे पहले दूसरे नंबर का रिकॉर्ड अक्षय कुमार की ही फिल्म ‘ब्रदर्स’ के पास था जिसने 52 करोड़ की कमाई की थी. पहले नंबर का रिकॉर्ड सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के पास है जिसने पहले वीकेंड में 102 करोड़ की कमाई की थी.