केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने छोड़ी फिल्म ‘आल इज वेल’

By: | Last Updated: Monday, 15 December 2014 3:49 PM

मुंबई : केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने समय की कमी के कारण फिल्मकार उमेश शुक्ला की फिल्म ‘आल इज वेल’ छोड़ दी है .

 

अभिषेक बच्चन और आसिन अभिनीत फिल्म में स्मृति के साथ अभिनेता रिषी कपूर को कास्ट किया गया था .

 

स्मृति ने कहा कि यह निर्णय आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण ढंग से हुआ . स्मृति ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू की थी .

 

फिल्म की शूटिंग निर्धारित समय में पूरी नही हुयी हालांकि अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनी स्मृति ने इसके लिए पूरा प्रयास किया था .

 

उन्होंने कहा, ‘‘यह सचमुच अफसोसजनक है लेकिन मुझे फिल्म से अलग होने का निर्णय लेना पड़ा क्योंकि मुझे इससे बड़ी भूमिका निभानी है . देश के प्रति मुझे कर्तव्य निभाना है . देश को मुझसे और इस सरकार से उम्मीदें हैं जिसे मै पूरा करूंगी . भारत की जनता ने हमपर विश्वास किया है और मैं उनके विश्वास पर खरा उतरना चाहती हूं .’’

 

स्मृति ने एक वक्तव्य जारी करके कहा ‘मुझे पता है कि मेरे द्वारा फिल्म छोड़ने के बाद टीम को नये सिरे से काम करना पड़ेगा और इसके लिए मैं उनके प्रति आभारी हूं . मैंने अपना कार्यक्रम बदला और कोशिश की कि सप्ताहांत में शूटिंग करूं जिसके लिए मेरे अन्य सह अभिनेता भी राजी हो गये लेकिन विभिन्न कारणों से यह संभव नही हो पाया .

 

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि स्मृति ने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद हमारे साथ शूटिंग का प्रयास किया यह उनकी विनम्रता है . ‘हम देश और मंत्रिमंडल के प्रति उनके कर्तव्य को समझते हैं और इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि उन्हें इससे बड़ी जिम्मेदारी निभानी है .’ इस फिल्म की दोबारा शूटिंग अगले वर्ष जनवरी से शुरू होगी और फिल्म तीन जुलाई को रिलीज होगी .

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: smriti irani_all is well_bollywood_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: all is well Bollywood Smriti Irani
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017