Video: कंधे पर सांप को देखकर सनी लियोनी के छूटे पसीने, छटपटाकर भागीं/ snake dragging over ear and shoulder prank make sunny leone very scared

VIRAL: शूटिंग के सेट पर सनी लियोनी पर सांप का हमला, देखें- कैसे छटपटाकर भागीं

यूं तो सनी लियोनी को जानवरों से काफी लगाव है लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट पर कंधे पर असली सांप को देखकर वो बुरू तरह डर गई और काफी दूर तक भागीं.

By: | Updated: 26 Nov 2017 04:53 PM
snake dragging over ear and shoulder prank make sunny leone very scared

मुंबई: यूं तो सनी लियोनी को जानवरों से काफी लगाव है लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट पर कंधे पर असली सांप को देखकर वो बुरू तरह डर गई और काफी दूर तक भागीं. अब आप सोच रहे होंगे कि ये फिल्म की स्क्रीप्ट का हिस्सा होगा जिसकी वो शूटिंग कर रही होंगी तो आप गलत है.


दरअसल, ये एक असली वाकया है जिसका वीडियो खुद सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में साफ दिखाया गया है कि सनी कुर्सी पर बैठकर गौर से कुछ पढ़ने में बिजी थीं और उनके कान और कंधे पर सांप आ गया. जिसे देखने के बाद उनके होश उड़ गए और वो पेपर फेंक पर कूद पड़ी और काफी जोर से दूर तक भागीं.


पढ़ें- 1 दिसंबर को कपिल शर्मा और सनी लियोनी होंगे आमने-सामने


आपको बता दें कि भले ही सांप असली थी लेकिन ये वाकया एक प्रैंक था. सेट पर सनी को बिजी देखते हुए टीम को उनके साथ मस्ती करने की सूझी और वो सनी के कान और कंधे पर सांप ले गए. इस बात से अंजान सनी के पसीने छूट गए और वो बुरी तरह डर गईं.


 



My team played a prank on me on set!! @sunnyrajani @tomasmoucka mofos!!!!!!


A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on





इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी टीम ने मेरे साथ सेट पर प्रैंक किया.' फिल्मों की बात करें तो वो अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वो पहली बार अरबाज खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.


ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. बताते चलें कि फिल्म कुछ मुश्किलों में फंसती नजर आ ही है. हाल ही में फिल्म मेकर्स को दिल्ली हाई कोर्ट की ओर से नोटिस जारी किया गया है.


पढ़ें- सनी लियोनी की फिल्म को मिला दिल्ली हाई कोर्ट का नेटिस, 'बार्बी गर्ल' का है मामला


कुछ ही दिनों पहले फिल्म का गाना रिलीज किया गया था जिसमें 'बार्बी' शब्द का इस्तेमाल किया गया है वो भी मैटल इंक की इ्जाजत के बिना. मैटल इंक ट्रेडमार्क बार्बी गुड़िया के निर्माता हैं. न्यायमूर्ति राजीव सहाय की एक एकल न्यायाधीश बेंच ने खिलौना कंपनी और फिल्दोम मेकर्स दोनों पक्षों को शांति से मामला सुलझाने की सलाह दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: snake dragging over ear and shoulder prank make sunny leone very scared
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ‘टाइगर जिंदा है’ में इन्हीं भेड़ियों से भिड़े थे सलमान खान