अनोखी सेल्फी को लेकर काजोल हुईं ट्रोल, यूजर ने पूछा 'पीछे से ली है क्या'/ social media users trolling kajol for her selfie with kamal haasan and amitabh bachchan

अनोखी सेल्फी को लेकर काजोल हुईं ट्रोल, यूजर ने पूछा 'पीछे से ली है क्या'

यूं तो काजोल के फोटोज का फैंस को काफी इंतजार रहता है लेकिन इस बार काजोल अपनी ही पोस्ट की एक तस्वीर को लेकर ट्रोलिंग झेल रही हैं.

By: | Updated: 11 Nov 2017 11:53 AM
social media users trolling kajol for her selfie with kamal haasan and amitabh bachchan

 नई दिल्ली: यूं तो काजोल के फोटोज का फैंस को काफी इंतजार रहता है लेकिन इस बार काजोल अपनी ही पोस्ट की एक तस्वीर को लेकर ट्रोलिंग झेल रही हैं. पश्चिम बंगाल में सात दिन तक चलने वाले कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में काजोल गई थीं.


यहां अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कमाल हासन जैसे दिग्गज भी पहुंचे थे. ऐसे में काजोल ने इस इवेंट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए पोस्ट की. तस्वीर ट्वीट करते हुए काजोल ने लिखा 'दो लीजेंड्स के साथ सेल्फी टाइम...रोक नहीं सकती'.


इसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक कर रहे हैं. दरअसल, जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है वो सेल्फी नहीं है क्योंकि ये तीनों में से किसी ने नहीं ली है.


लेकिन काजोल ने कैप्शन में इसे कैप्शन में सेल्फी बताया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए काजोल से सवाल किया है 'पर आपके दोनों हाथ लीजेंड्स की कमर पर हैं फिर सेल्फी पीछ से ले लिया क्या?'


इवेंट की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, शाहरुख खान समेत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिलकर सात दिन तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया.


यहां देखिए काजोल की ट्वीट की तस्वीर और उसपर आए यूजर्स के रिएकशंस:


 




















फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: social media users trolling kajol for her selfie with kamal haasan and amitabh bachchan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज