25 जनवरी को बजेगी सोहा और कुणाल की शादी की शहनाई!

By: | Last Updated: Friday, 5 December 2014 6:57 AM
Soha Ali Khan, Kunal Kemmu to marry on January 25

नई दिल्ली: पटौदी खानदान में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने वाली है. इस बार शहनाई की गूंज पटौदी के नवाब मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान की शादी के मौके पर बजने वाली है.

 

आपको बता दें कि इसी साल जुलाई में कुणाल ने सोहा को रोमांटिक सिटी पेरिस में प्रपोज किया था. तब सोहा ने खुशी के साथ इस बात का इजहार सभी के सामने किया था और उन्होंने कुणाल को हां भी कर दी थी.

 

सूत्रों की माने तो सोहा और कुणाल अगले महीने 25 जनवरी को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. सोहा और कुणाल की शादी पटौदी के इब्राहिम पैलेस में होगी और इसके लिए इब्राहिम पैलेस को नए सिरे से सजाया-संवारा जा रहा है.

 

खबरों की माने तो कुणाल और सोहा अपनी शादी को बहुत ही सिंपल रखना चाहते हैं. इस शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. हालांकि, उन दोनों के एक क्लोज फ्रेंड का यह भी कहना है कि उनकी वेडिंग ग्रैंड वेडिंग होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Soha Ali Khan, Kunal Kemmu to marry on January 25
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017