अभिनेत्री सोहा अली खान ने सनी देओल को जड़ा जोरदार थप्पड़ !

By: | Last Updated: Wednesday, 2 December 2015 3:37 PM
Soha ali Khan slaps actor sunny deol

नई दिल्ली: बॉलीवुड में सनी देओल अपने ढ़ाई किलो के हाथ के लिए जाने जाते हैं. उनके ढ़ाई किलो के हाथ वाले डायलॉग से हर कोई वाकिफ है. फिल्मों में अपने दमदार मुक्के से गुंडों के छक्के छुड़ाने वाले सनी देओल को इस बार अभिनेत्री सोहा अली खान ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है.

 

जी हां यह वाकया हुआ सनी की आने वाली फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ के सेट पर. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक ‘घायल वंस अगेन’ की शूटिंग के दौरान सोहा को सनी देओल को थप्पड़ जड़ना था.

 

दरअसल फिल्म में सोहा एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं जबकि सनी देओल एक ऐसे मरीज़ के रोल में नज़र आयेंगे जो अपना होश-ओ-हवास खो बैठे हैं.

सनी लियोनी ने कहा, ‘अपने केले थैले में रखें !’ 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का एक सीन फिल्माया जा रहा था जिसमें सनी देओल अपना होश खो बैठते हैं. जिसके बाद सोहा उन्हें सामान्य करने की कोशिश करती हैं लेकिन सनी सामान्य नहीं होते. इसके बाद सोहा अली खान झंझलाकर सनी को जोरदार थप्पड़ जड़ देती हैं.

 

आपको बता दें कि ये फिल्म का हिस्सा था लेकिन सोहा इसके बाद भी घबरा गईं क्योंकि सोहा को लगता है कि उन्होनें सनी को कसकर थप्पड़ रसीद कर दिया है. उन्हें इस बात का भी डर लगने लगता है कि कहीं सनी देओल बुरा न मान गये हों. लेकिन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे सनी देओल को यह सीन बहुत परफेक्ट लगा और वे सहज नज़र आयें जिसके बाद सोहा का सुकून मिला.

‘वन नाइट स्टैंड’ के लिए इस अभिनेता को रिझा रहीं हैं सनी लियोनी ! 

आपको यह भी बता दें कि फिल्म में लेखक और निर्देशक खुद सनी देओल हैं वहीं उनके पिता धर्मेंद्र फिल्म के सह-निर्माता हैं. 1990 में आई ‘घायल’ में सनी के अलावा  मीनाक्षी शेषाद्रि, अमरीश पुरी, राज बब्बर मुख्य किरदार में थे.

 

वहीं इसके सीक्वेल में सनी देओल के साथ टिस्का चोपड़ा, ओम पुरी और सोहा अली खान नजर आएंगे. फिल्म ‘दिल्लगी’ के बाद ‘घायल वंस अगेन’ सनी देओल की निर्देशन में बन रही दूसरी फिल्म हैं.

 

यह भी पढ़ें-

जारी हुआ ‘घायल वंस अगेन’ का फर्स्ट लुक वीडियो

जारी हुआ ‘घायल वंस अगेन’ का पोस्टर

देखें: रिलीज हुआ सनी देओल की ‘घायल वंस अगेन’ का मोशन पोस्टर 

कपिल ने शराब पीकर फीमेल को-स्टार्स के साथ की बदसलूकी! मीका ने कहा, ‘सुधर जा’

धमेंद्र के भाई और अभय के पिता अजीत सिंह देओल का निधन, ग़म में डूबा बॉलीवुड 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Soha ali Khan slaps actor sunny deol
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017