दूसरे दिन सोनाक्षी-सिद्धार्थ की कमाई में आया उछाल, जानें कलेक्शन/ sonakshi sinha and siddharth malhotra starrer ittefaq two day collection

दूसरे दिन सोनाक्षी-सिद्धार्थ के 'इत्तेफाक' की कमाई में आया उछाल, जानें कलेक्शन

पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद दूसरे दिन सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'इत्तेफाक' ने जमकर कमाई की.

By: | Updated: 05 Nov 2017 02:21 PM
sonakshi sinha and siddharth malhotra starrer ittefaq two day collection

फिल्म के पोस्ट के साथ सोनाक्षी ने ट्वीट किया है, ‘‘मैं पीड़िता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है! क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते?’’

नई दिल्ली: शुक्रवार को रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'इत्तेफाक' ने जहां बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत करते हुए खाता खोला वहीं दूसरे दिन फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरा उतरती दिखी. मर्डर मिस्ट्री पर आधारित इस फिल्म की बॉकस ऑफिस कमाई की बात करें तो अब तक फिल्म ने 9.55 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.


इस फिल्म ने पहले दिन 4.05 करोड़ से बॉक्स ऑफिस खाता खोला था. जिसके बाद मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फिल्म वीकेंड पर कुछ बेहतर प्रदर्शन करेगी. हुआ भी कुछ ऐसा ही दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 35.80% उछाल आया.


इसके साथ ही फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 5.50 करोड़ रुपए रही. साथ ही फिल्म ने अब तक 9.55 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. आपको बता दें कि फिल्म की टीम की उम्मीद अभी भी कायम है.






ऐसे में रविवार की कमाई के आंकड़े सभी के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाले है. कुछ ही देर पहले ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फिल्म की दोनों दिनों की कमाई साझा की है.


सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से हिट फिल्में देने में नाकाम है ऐसे में फैंस उन्हें किसी हिट फिल्म में देखना चाहते हैं. खैर सोनाक्षी के रोल की बात करें तो फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना की जा रही है. फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sonakshi sinha and siddharth malhotra starrer ittefaq two day collection
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले का आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, सोमवार को कोर्ट में होगी पेशी