सोनाक्षी भी निकली बाजीराव की दीवानी !

Sonakshi Sinha is also Big Fan of Bajirao

मुम्बई : बाजीराव ने मस्तानी के साथ फिल्मी पर्दे पर मोहब्बत कर सबको अपना दीवाना बनाया, लेकिन खुद सोनाक्षी भी इस बाजीराव की कम दीवानी नहीं हैं. अपनी इसी दीवानगी का खुलासा खुद सोनाक्षी ने सोमवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान किया.

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि 2015 में रिलीज हुई वो कौन-सी फिल्में हैं, जिनके सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स बटोरने की संभावना है, तो सोनाक्षी ने वरुण धवन और नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बदलापुर’ का नाम तो लिया ही, साथ ही ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाजीराव यानी रणवीर सिंह इस बार सारे अवॉर्ड्स ले जाएंगे क्योंकि उन्होंने इतना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है कि उसकी तुलना नहीं की जा सकती है.
lootera
गौरतलब है सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर के साथ 2013 में आई पीरियड रोमांटिक फिल्म ‘लुटेरा’ में साथ काम किया था. विक्रामादित्य मोटवाने के निर्देशन में बनी इस लव स्टोरी को काफी क्रिटिकल एक्लेम भी मिला था, दोनों की ऐक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी, मगर लेखक ओ हेनरी की कहानी ‘द लास्ट लीफ’ पर आधारित दोनों के इश्क की ये अनोखी दास्तां बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी.

फिल्म पुरस्कारों की बढ़ती भीड़, उनकी साख पर आए दिन उठते सवालों और ऐसे अवॉर्ड्स के महज टीवी इवेट्स बन जाने के एबीपी न्यूज के सवाल पर सोनाक्षी ने सीधे-सीधे जवाब देने से बचने की कोशिश की. एक छोटा सा पॉज लेकर सोनाक्षी ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘जितने ज्यादा अवॉर्ड्स होंगे, उतना ज्यादा परफॉर्मे करने का मौका मिलेगा’. फिर सोनाक्षी ने चेहरे पर गंभीर भाव लाते हुए कहा, ‘ये एक डायसी सवाल है. इसपर मैं कुछ नहीं कहूंगी’

सोनाक्षी ने इस मौके पर ये भी बताया कि कैसे उनके कॉलेज के दिनों में ‘चक दे इंडिया’ की हॉकी खेलने वाली ‘हट्टी-कट्टी सी लड़की’ ने उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए प्रेरित किया था. माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आजा नच ले’ देखने के बाद माधुरी के नच का खुमार भी उनके सिर चढ़कर खूब बोला था. ‘मैं ‘सोचा करती थी कि मैं जब कभी भी (फिल्मों में) नाचा करूंगी, तो बस माधुरी वाले अंदाज में ही नाचूंगी’, सोनाक्षी ने बताया.

amdhuri

सोनाक्षी ने अपनी जल्द आनेवाली फिल्म ‘अकीरा’ के बारे में भी बात की. फिल्म के डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदॉस के काम करने के अंदाज की तारीफ करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि उनके सोचने का अंदाज ऐसा है कि मुझे लगता है कि उनके दिमाग को म्यूजियम में रखना चाहिए. गौरतलब है कि सोनाक्षी इससे पहले भी ए. आर. मुरुगदॉस के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हॉलीडे’ में काम कर चुकीं हैं. फिल्म के मेन विलेन का रोल निभा रहे (डायरेक्टर/ऐक्टर) अनुराग कश्यप के साथ काम करने के अनुभव को भी सोनाक्षी ने बेहद अलहदा ठहराया.

sonakshi-2

सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शुत्रघ्न सिन्हा पर लिखी जा रही बॉयोग्राफी को लेकर भी काफी उत्साहित दिखीं. सोनाक्षी ने बताया कि किताब में उनके पिता के अब तक के सफर को रेखांकित किया जाएगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sonakshi Sinha is also Big Fan of Bajirao
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bajirao mastani Sonakshi Sinha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017