मीट बैन को लेकर सोनम कपूर ने किया ट्वीट, जमकर उड़ा मजाक, बचाव में आए चेतन भगत

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 3:01 AM
Sonam Kapoor calls meat ban misogynistic, gets trolled

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे आजकल सोशल मीडिया अपनी राय रखने से हिचकिचाते नहीं हैं भले ही उनका मजाक उड़े या फिर आलोचना झेलनी पड़े. ऐसा ही कुछ अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ हुआ है.

 

दरअसल, सोनम कपूर ने मुंबई के मीट बैन पर एक ट्वीट किया. सोनम ने लिखा, “हमारा देश हमेशा ‘तीसरी दुनिया’ ही रह जाएगा. सिर्फ चंद छोटी सोच रखने वाले लोग जो महिला विरोधी हैं.”

 

सोनम की इस ट्वीट के बाद अब उन्हें जमकर आलोचना झेलनी पड़ी.

 

मुंबई के उपनगर मीरा-भयंदर में आठ दिनों के लिए लगाए गए मांस पर प्रतिबंध को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में इस प्रतिबंध को लेकर किए गए सोनम के कमेंट पर तुरंत प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई.

 

इसके बाद सोनम कपूर को दोबारा से एक ट्वीट किया. इसमें सोनम ने लिखा कि “मेरा ट्वीट सिर्फ मीट बैन पर नहीं था.”

 

हालांकि सोनम के समर्थन में भी कई लोग सामने आए, जिसमें से लेखक चेतन भगत एक थे. चेतन भगत ने सोनम के समर्थन में कहा, “सोनम वे लोग तुम्हारा मज़ाक़ इसलिए उड़ा रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई तर्क नहीं है.”

 

 

आपको बता दें कि  इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने भी मीट बैन का विरोध किया था जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर यह सवाल उठाया था कि भारत में अज्ञानता या लापरवाही पर रोक क्यों नहीं है? दूसरे तरह के बैन को लेकर इस अभिनेत्री ने भारत को ‘बैन-इस्तान’ बताया है. यहां विस्तार से पढ़ें मांस बैन पर ऐसा क्या बोलीं सोनाक्षी सिन्हा जो मचा हंगामा

 

आपको बता दें कि इन दिनों सोनम कपूर एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार को ‘फोर्स-2’ की शूटिंग शुरु की हैं.

 

मांस की बिक्री पर प्रतिबंध से मचा बवाल

आपको बता दें कि मुंबई के उपनगर मीरा-भयंदर में जैन समुदाय के पर्यूषण पर्व के दौरान नगर निगम ने आठ दिनों के लिए मांस की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. पिछले साल यह प्रतिबंध चार दिनों के लिए था लेकिन इस बार आठ दिनों के लिए है.

 

इस प्रतिबंध के दौरान मुर्गे और बकरे समेत किसी भी तरह का मांस नहीं बिक सकेगा. प्रतिबंध की वजह से बीजेपी और शिवसेना में मतभेद पैदा हो गया है. शिवसेना का कहना है कि यह बीजेपी का आठ दिन मांस की बिक्री न करने का यह फैसला गलत है. आपको यह भी बता दें कि महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार ने बीफ़ पर पहले ही पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sonam Kapoor calls meat ban misogynistic, gets trolled
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017