Sonam kapoor marriage, farah khan has special gift for sonam kapoor on her marriage

सोनम कपूर की शादी पर फराह खान देने वाली हैं उन्हें ये खास तोहफा

सोनम कपूर अगले महीने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी से जुड़ी काफी सारी खबरें सामने आ रही हैं लेकिन एक खबर जिस पर सबकी निगाहें हैं वो है सोनम की संगीत सेरेमनी.

By: | Updated: 16 Apr 2018 07:05 PM
Sonam kapoor marriage,  farah khan has special gift for sonam kapoor on her marriage

नई दिल्ली: सोनम कपूर अगले महीने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी से जुड़ी काफी सारी खबरें सामने आ रही हैं लेकिन एक खबर जिस पर सबकी निगाहें हैं वो है सोनम की संगीत सेरेमनी. वैसे तो सोनम कपूर की शादी में सबी चीजें खास होने वाली हैं लेकिन इसमें सबसे खास होगी उनकी संगीत सेरेमनी और इस संगीत को और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान कोरियोग्राफ करने वाली हैं.


हाल ही में दोनों ने फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए साथ में काम किया था. अब लगता है कि सोनम उनकी कोरियोग्राफी से इतना इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने अपनी संगीत की जिम्मेदारी उन्हें सौंप दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत के लिए अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में रिहर्सल्स भी शुरू हो गई हैं.


इसमें अनिल और सुनीता कपूर भी एक स्पेशल ऐक्ट  करने वाले हैं. इसके अलावा सोनम के सभी कजिन भी इस प्री-वेडिंग सेरिमनी में शामिल होंगे. वे सोनम के गानों 'अभी तो पार्टि शुरू हुई है', 'प्रेम रतन धन पायो' और रितिक रोशन के मशहूर म्यूजिक विडियो 'धीरे-धीरे से' जैसे कुछ गानों पर परफॉर्म करते नजर आ सकते हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि सोनम कपूर खुद भी इसके साथ ही इस फंक्शन में सोनम भी एक स्पेशल ऐक्ट कर सकती हैं.


जल्द ब्वॉयफ्रेंड संग फेरे लेंगी सोनम कपूर, यहां है- मेहमानों की लिस्ट से वेन्यू तक की पूरी डिटेल्स



मुंबई में शादी दिल्ली में रिसेप्शन


सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख 6 और 7 मई तय कर दी गई है. हालांकि पहले 29 अप्रैल हो शादी की फिक्सड डेट माना जा रहा था लेकिन अब इसे कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही बांद्रा के एक होटल में होगी. इसके बाद रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं. इतना ही नहीं यहां तक बताया जा रहा है कि शादी के लिए न्योता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भेजा जा चुका है.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sonam kapoor marriage, farah khan has special gift for sonam kapoor on her marriage
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे के दिन भी काम करेंगे वरुण धवन, पर निर्देशक ने बना लिया है ये खास प्लान