sonam kapoor's wedding going to happen in mumbai says reports

ब्वॉयफ्रेंड आनंद संग मई में शादी कर सकती हैं सोनम कपूर

इन दिनों बॉलवुड में दो एक्ट्रेसेस की शादी की खबरें जोरों पर हैं जहां एक तरफ सोनम खबरों की शादी की खबरें आ रही हैं तो वहीं, खबरें तो ये भी हैं कि जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

By: | Updated: 09 Apr 2018 09:55 PM
sonam kapoor's wedding going to happen in mumbai says reports

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलवुड में दो एक्ट्रेसेस की शादी की खबरें जोरों पर हैं जहां एक तरफ सोनम खबरों की शादी की खबरें आ रही हैं तो वहीं, खबरें तो ये भी हैं कि जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक सोनम कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूदजा से 8 मई से 12 मई के बीच में शादी कर सकती हैं और ये शादी मुंबई में हो सकती है. पहले खबरें थी कि इन दोनों की शादी को लेकर खबरें थी कि ये शादी स्विट्जरलैंड के जेनेवा में होने वाली थी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि शादी मुंबई में ही होगी.


रिपोर्ट के मुताबिक सोनम और आनंद की शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शिरकत करेंगे. मुंबई में ये शादी कहां होगी इस बात को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा. वहीं रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि सोनम कपूर की शादी के लिए फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना करने वाली हैं.





आपको बता दें कि सोनम और आनंद पिछले करीब डेढ़ साल से एक दूसरे के साथ हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्तों पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है लेकिन आनंद को अक्सर सोनम के साथ उनके पारिवारिक फंक्शन्स में तो कभी सोनम के साथ छुट्टियां मनाते देखा गया है. दोनों की शादी की खबरें उस वक्त से जोरों पर हैं जब से सोनम और आनंद की नए साल के जश्न की तस्वीरें सामने आईं थी. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहे थे. यहां तक कि मोहित मारवाह की शादी में भी आनंद आहूजा हिस्सा लेने पहुंचे थे. आपको बता दें कि निधन से पहले श्रीदेवी भी इसी शादी में हिस्सा लेने के लिए दुबई में थीं. वहीं पर एक्सीडेंटली बाथटब में डूबने के बाद उनका निधन हो गया था.




 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sonam kapoor's wedding going to happen in mumbai says reports
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा