सोनिया गांधी ने शशि कपूर के निधन पर दुख जताया | Sonia Gandhi Condoles Shashi Kapoor's Death, Calls Him a Brilliant Actor

सोनिया गांधी ने शशि कपूर के निधन पर दुख जताया

शशि कपूर के निधन पर सोनिया गांधी ने दुख व्यक्त किया है. सोनिया ने उन्हें 'शानदार अभिनेता बताया'.

By: | Updated: 05 Dec 2017 08:04 AM
Sonia Gandhi Condoles Shashi Kapoor’s Death, Calls Him a Brilliant Actor
 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बड़े अभिनेता और सत्तर-अस्सी के दशक में रोमांटिक हीरो की छवि वाले शशि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे. शशि 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. शशि कपूर के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दुख जताते हुए उन्हें 'शानदार अभिनेता बताया'. सोनिया ने कहा, "वह शानदार अभिनेता थे. उन्होंने राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लीक से हटकर समानांतर सिनेमा के लिए सफल योगदान दिया."


उन्होंने कहा, "वह हमेशा लोगों को याद रहेंगे और उनके निधन से सिनेमा जगत में आए खालीपन को भरना मुश्किल होगा." इस अपूरणीय क्षति के लिए उनके परिवार और प्रशंसकों को अपनी सहानुभूति व्यक्त करते हुए सोनिया ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.


70 और 80 के दशक के शशि कपूर रोमांटिक स्क्रीन आइकन माने जाते थे. आज दोपहर 12 बजे शशि कपूर का मुंबई के सांताक्रूज में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sonia Gandhi Condoles Shashi Kapoor’s Death, Calls Him a Brilliant Actor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार