‘सन ऑफ सरदार’ देगी हालीवुड युद्ध आधरित फिल्म को टक्कर: अजय देवगन

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 11:47 AM
‘Sons Of Sardaar’ will match Hollywood war film: Ajay Devgn

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ सरगढ़ी की लड़ाई पर आधारित है और हालीवुड की मशहुर फिल्म ‘300’ जैसी शानदार होगी.

 

बतौर निर्देशक अपनी पिहली फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीज की तैयारी में लगे 46 वर्षीय अजय इस फिल्म का काम का पूरा होते ही ‘सन ऑफ सरदार’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

 

देवगन ने ट्वीट किया, ‘‘ ‘सन ऑफ सरदार’ के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहिए सरगढ़ी की लड़ाई पर आधारित यह फिल्म हालीवुड फिल्म ‘300’ के स्तर की होगी. ’’ सरगढ़ी की लड़ाई सिख रेजिमेंट की चौथी बटालियन के 21 सिखों द्वारा 12 सितंबर 1897 को लड़ी गई थी.

 

यह पहला मौका नहीं है जब अभिनेता अजय देवगन बड़े पर्दे पर कोई ऐतिहासिक चरित्र अदा करते नजर आएंगे. इससे पहले भी वह फिल्म ‘द लेजंेड ऑफ भगत सिंह’ में भगत सिंह का किरदार अदा कर चुके हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था.

 

‘सन ऑफ सरदार’ 2017 की दीपावली में बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Sons Of Sardaar’ will match Hollywood war film: Ajay Devgn
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ajay Devgn Sons Of Sardaar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017