‘तिहाड़ आइडल’ की शुरूआत पर बमुश्किल आंसू रोक पाए सोनू निगम

By: | Last Updated: Tuesday, 11 November 2014 2:16 PM

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में स्थित केन्द्रीय कारागार के अधिकारियों के प्रयासों से शुरू किए गए ‘तिहाड़ आइडल’ के दूसरे संस्करण की शुरूआत के दिन गायक सोनू निगम की आंखें नम हो गयीं .

 

गायकी से संबंधित रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की तर्ज पर तिहाड़ जेल की ओर से पहली बार यह कार्यक्रम 2012 में आयोजित किया गया था .

 

कल से शुरू हुए इस कार्यक्रम में सोनू निगम ने जेल के कैदियों और अधिकारियों के लिए बेहतरीन प्रस्तुति दी . कार्यक्रम के दौरान कैदियों की प्रस्तुति देखकर उत्साहित सोने ने कहा, ‘‘मैं इन लोगों का शानदार प्रदर्शन देखकर आज बहुत खुश हूं.. इस तरह का जूनून और प्रतिबद्धता देखकर, मैं बमुश्किल अपने आंसू रोक पाया . मैंने कोशिश की कि मेरे आंसू न निकलें क्योंकि मुझे यहां उनके लिए परफार्म भी करना था .’’ उन्होंने कहा, ‘‘पहली बार मैं किसी जेल में प्रस्तुति दे रहा हूं और मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि अनुभव कैसा रहेगा . लेकिन अब मैं तिहाड़ जेल के अधिकारियों से वादा कर सकता हूं कि भविष्य में तिहाड़ आइडल 3, 4, 5 सभी के लिए आउंगा .’’ सोनू निगम के साथ-साथ राजा हसन, नंदिनी देव और अभिनेत्री आकृति भारती के अलावा सोनू के पिता अगम निगम ने भी यहां प्रस्तुति दी .

 

यह पूरी प्रतियोगिता जेल परिसर में होगी और अगले वर्ष मई तक चल सकती है . इसके 40 एपिसोड होंगे . दिल्ली कारा विभाग के उपमहानिरीक्षक मुकेश प्रसाद, जेल संख्या एक के अधीक्षक राजेश चौहान और जेल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी तथा कर्मचारी इस अवसर पर उपस्थित थे .

 

प्रसाद ने कहा, ‘‘मैं आयोजकों और हमारे अतिथियों का आभारी हूं कि वह हमारी कोशिशों का समर्थन करने आए . तिहाड़ आइडल का पिछला सत्र सफल रहा था और अगले के लिए भी यही आशा है .’’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘‘स्वच्छ भारत अभियान’’ पर सोनू निगम ने कहा कि वह इस कदम का समर्थन करते हैं .

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं स्वच्छता में पूरा विश्वास रखता हूं और हमारे प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए इस अभियान की प्रशंसा करता हूं और अभियान का समर्थन करता हूं .’’

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sonu nigam
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017