जी मीडिया का सोनू निगम पर पलटवार, 'अपनी गायकी में करें सुधार'

By: | Last Updated: Wednesday, 29 April 2015 6:59 AM
SONU NIGAM BANNED BY ZEE NETWORK

नई दिल्ली: सिंगर सोनू निगम ने ज़ी नेटवर्क पर बैन लगाने का आरोप लगाया है. सोनू ने मुताबिक उन पर यह बैन आम आदमी पार्टी के नेता डॉ कुमार विश्वास के समर्थन में आवाज़ उठाने के कारण लगाया गया है. इस पूरे मामले में विवाद बढ़ता जा रहा है.

 

इसी बीच जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी ने सोनू निगम पर पलटवार करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, ‘ये बेहद मजाकिया है कि  एक सिंगर जी मीडिया पर आरोप लगा कर पब्लिसिटी हासिल करना चाहता है, वो भी तब जब उसके पास कोई काम नहीं है. इसके साथ ही इससे ये भी पता चलता है कि सोनू निगम जी  मीडिया के साथ काम करने के लिए कितने बैचेन हैं और किस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इन्हे अपने गायकी पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है  बजाय फ्री पब्लिसिटी के.’

 

It’s hilarious to see how an out of work singer is trying to get free publicity by blaming @ZeeNews &trying to get work through controversy.

— Sudhir Chaudhary (@sudhirchaudhary) April 29, 2015

 

It also shows how desperate this singer is to work with ZEE.Can’t he survive withoutZee?Should concentrate on his skills than free publicity

— Sudhir Chaudhary (@sudhirchaudhary) April 29, 2015

 

 

क्या है पूरा मामला

सोनू निगम ने ट्वीट करके कहा, ” तो ज़ी न्यूज़ ने मुझ पर बैन घोषित कर दिया है. मैं क्या कहूं.. ईश्वर सब पर कृपा करें”

 

उन्होंने आगे ट्वीट करके, ” यह सही हो या गलत, एक बात स्पष्ट है किसी को बैन करना पूर्ण रूप से दुर्भाग्य पूर्ण है.

 

दरअसल ज़ी न्यूज़ ने डॉ. कुमार विश्वास का एक वीडियो दिखाई था. यह वीडियो आम आदमी पार्टी की जंतर मंतर पर हुई किसान रैली का था. इस वीडियो में कुमार विश्वास पर कथित तौर पर आरोप लगाया गया था कि जब किसान गजेंद्र सिंह ने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या की थी तब कुमार विश्वास ने कहा था कि ‘लटक गया’.

 

सोनू निगम ने इस वीडियो के लिंक के साथ लिखा था- मैं राजनीति से बहुत दूर हैं लेकिन मेरे कवि दोस्त कुमार विश्वास की खातिर इसकी सच्चाई बाहर आनी चाहिए.

 

आज सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा छाया हुआ है. सोनू निगम के फैंस उनके  समर्थन में उतर आए हैं. आज ट्विटर पर #IStandWithSonuNigam ट्रेंड कर रहा है.

 

फैंस लगातार सोनू निगम के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं.

 

आम आदमी  पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया है. कुमार विश्वास ने  #IStandWithSonuNigam  हैशटैग के साथ ट्विटर पर लिखा है- सिर्फ  एक ट्वीट के लिए बैन?

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017