आलोचना नहीं सह पाने वाले अब मेरी जान लेना चाहते हैं : कमल हासन/ south superstar again make the counter attack over his hindu extremist comment

आलोचना नहीं सह पाने वाले अब मेरी जान लेना चाहते हैं : कमल हासन

अपने हिंदू उग्रवादगी बयान को लेकर चर्चा में आए कमाल हासन एक बार इसी को लेकर स्पॉटलाइट में आ गए हैं.

By: | Updated: 05 Nov 2017 08:06 AM
south superstar again make the counter attack over his hindu extremist comment

चेन्नई: अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को अपने विरोधियों को करारा जवाब देते हुए कहा कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं.


कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं. अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं."


उन्होंने यह बातें अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा के बयान पर प्रतिक्रिया में कहीं. शर्मा ने हासन के 'हिन्दू उग्रवादी' वाले बयान पर कहा था कि उनके जैसे लोगों की 'गोली मारकर जाने ले लेनी चाहिए.'


ये है पूरा मामला-


दरअसल, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने साउथ सुपरस्टार के 'हिन्दू उग्रवादी' वाले बयान पर कहा था कि उनके जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए.


कमल हासन ने एक सेख में लिखा था कि कोई नहीं कह सकता कि हिंदू आतंकवाद का वजूद नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि दक्षिणपंथी विचारधारा को मानने वाले हिंसा में शामिल हैं और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है.


विरोधियों से निपटने के लिए वे शास्त्रार्थ का सहारा लेते थे लेकिन अब वे अपनी बात मनवाने के लिए बल प्रयोग करते हैं. अभिनेता ने यह भी लिखा है कि दक्षिणपंथी अब हिंसात्मक हो गए हैं.


यहीं से शुरू हुए इस विवाद में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: south superstar again make the counter attack over his hindu extremist comment
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IN PICS: रिदान और रेहान के एनुअल डे इवेंट में शामिल हुए ऋतिक रोशन और सुजैन खान