Student Of The Year 2: Ananya Panday, Tara Sutaria Join Tiger Shroff's Batch, View Pics

Confirmed: टाइगर श्रॉफ के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में दिखेंगी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें

आज ही धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही इन दोनों लीड एक्टर्स का ऐलान तस्वीरों के साथ किया है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 01:46 PM
Student Of The Year 2: Ananya Panday, Tara Sutaria Join Tiger Shroff's Batch, View Pics
नई दिल्ली: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की फीमेल स्टारकास्ट का आज ऐलान कर दिया गया है. टाइगर श्रॉफ के अपोजिट इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे दिखेंगी. इसके अलावा तारा सुतारिया भी इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगी. आज ही धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही इन दोनों लीड एक्टर्स का ऐलान तस्वीरों के साथ किया है. सबसे पहले आज धर्मा प्रोडक्शन ने टाइगर श्रॉफ की तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि सेंट टेरेसा में पहला एडमिशन.

इसके बाद धर्मा ने तारा सुतारिया की तस्वीर पोस्ट करते हुए इस फिल्म में उनके होने की घोषणा की. आपको बता दें कि तारा का जन्म मुंबई में 19 नवंबर 1995 को हुआ. तारा अभिनेत्री के साथ साथ डांसर और सिंगर भी हैं. तारा ने यूके से क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस सीखा है.






इसके बाद लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर अनन्या पांडे के नाम की घोषणा की गई. पहले से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म अनन्या होंगी. काफी समय से अनन्या की पब्लिक अपियरेंस ज्यादा हो गई थी.






तीनों की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद धर्मा ने तीनों सितारों की एक साथ में भी तस्वीर पोस्ट की.






'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीश मल्होत्रा कर रहे हैं. ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरूण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने  एक्टिंग में डेब्यू किया था.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इसी साल 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में कुछ दिनों पहले ही शुरू हो चुकी है.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Student Of The Year 2: Ananya Panday, Tara Sutaria Join Tiger Shroff's Batch, View Pics
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा