महज 8 दिनों में 35 लाख बार देखी गई 14 मिनट की फिल्म 'अहल्या'

By: | Last Updated: Monday, 27 July 2015 11:49 AM
Sujoy Ghosh’s Epic Thriller ‘Ahalya’

मुंबई: विद्या बालन जैसी दिग्गज अदाकारा के साथ ‘कहानी’ जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले डाइरेक्टर सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म ‘अहिल्या’ यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया गया है और सोशल मीडिया पर इसने जबरदस्त सफलता हासिल की है. 14 मिनट की इस फिल्म को महज 8 दिनों में 35 लाख बार देखा गया है.

 

राधिका आप्टे फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं. कोलकाता के बैकग्राउंड पर बनी 14 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म की कहानी आज के जमाने की है, लेकिन यह एक पौराणिक कथा की याद दिलाती है, जिसमें एक अप्सरा ‘अहिल्या’ मुख्य किरदार है. वैसे यह फिल्म बंगाली में है, मगर साथ में इंग्लिश सबटाइटल भी है.

 

सुजॉय घोष ने इसे बेहतरीन तरीके से फिल्माया है. 14 मिनट तक स्क्रीन से नज़र तक नहीं हटती. इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में कई सीन ऐसे हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे. इस फिल्म में राधिका आप्टे के पास जो भी जाता है वो पत्थर बन जाता है. आखिर क्यों, आप खुद देख लीजिए.

 

सुजॉय घोष ने प्रयोग करते हुए इस शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के लिए ही तैयार किया है. जैसा कि हर शॉर्ट फिल्म कोई न कोई सीख जरूर देती है वैसा ही इसमें भी हुआ है. सुजॉय घोष ने समाज के सामने एक सवाल खड़ा किया है कि हर बार अहल्या ही क्यों पत्थर बनेगी. जबकि उसकी कोई गलती नहीं होती.

 

रॉयल्स स्टैग के लार्ज शॉर्ट फिल्म के बैनर तले ये फिल्म बनी है.

 

देखें फिल्म:-