सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज/ sunny deol starrer mohalla assi gets a certificate with single cut

सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज

काफी समय से सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज अटकी हुई थी जिसका कराण था फिल्म में इस्तेमाल हुई गालियां और विवादित डायलॉग्स.

By: | Updated: 14 Dec 2017 11:08 PM
sunny deol starrer mohalla assi gets a certificate with single cut

नई दिल्ली: काफी समय से सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज अटकी हुई थी जिसका कराण था फिल्म में इस्तेमाल हुई गालियां और विवादित डायलॉग्स. लेकिन फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है.


लंबे समय बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ कर दिया है वो भी सिर्फ एक ही कट के साथ. दिल्ली हाईकोर्ट ने इस फिल्म को सिर्फ एक कट के साथ रिलीज के आदेश दिए हैं.


वहीं सर्टिफिकेट की बात करें तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था लेकिन अब हाईकोर्ट फिल्म को 'A' सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म के नाम से ही साफ है कि ये फिल्म काशी के अस्सी घाटों पर आधारित है.


फिल्म में सनी देओल के साथ साक्षी तंवर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही फिल्म में उनके साथ भोजपुरी स्टार रवि किशन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.


फिल्म की शूटिंग लोकेशंस की बात करें तो इसे बनारस के अस्सी घाट महोल्ला के साथ और भी कई लोकेशंस पर शूट किया गया है. दरअसल, सेंसर बोर्ड ने पहले फिल्म को दस कट दिए थे जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने हाई कोर्ट का रूख किया था.


इसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने दस में से नौ कट को खारिज कर दिया है और एक कट के साथ फिल्म को 'A' सर्टिफिकेट देते हुए रिलीज का रास्ता साफ कर दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sunny deol starrer mohalla assi gets a certificate with single cut
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए शाहरुख खान ने की अपनी आंखें काली, देखें तस्वीरें